ताज़ा खबर
 

VIDEO: लॉकडाउन के बीच शिखर धवन ने दी दावत, कहा- ‘फरीदा के निकाह के लिए मिल गया है दूल्हा’

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच क्रिकेट से दूर रहकर शिखर धवन अलग ही तेवर में दिख रहे हैं। कभी वह अपने बेटे जोरावर संग बॉक्सिंग करते दिखते हैं तो कभी एजेंट बनकर नजर आते हैं।

Author Edited By मोहनी गिरी नई दिल्ली | Updated: March 31, 2020 4:03 PM
घर में क्वारेंटाइन शिखर धवन

Corona virus Lockdown: Covdi 19 कोरोना वायरस के बढ़े प्रकोप के चलते तमाम खेल अब रद्द कर दिए गए हैं और कई बड़े टूर्नामेंट्स की डेट्स भी आगे बढ़ाई गई हैं। इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर पहले बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा था कि 15 अप्रैल के बाद मैच होंगे लेकिन अब इसे और आगे टालने या फिर रद्द करनी की खबरें आ रही हैं। हालांकि अभी तक आईपीएल को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में टीम के खिलाड़ी घर में अपने परिवार के साथ स्पेशल टाइम बिता रहे हैं। टीम इंडिया के कुछ प्लेयर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। बहरहाल, यहां बात कर रहे हैं शिखर धवन को लेकर। हाल ही में धवन ने अपने सोशल अकाउंट पर वीडियो शेयर की है जिसमें वे एजेंट बनकर कॉल करते दिख रहे हैं।

धवन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”यह एजेंट धवन की रिपोर्टिंग है….किसी भी कोड भाषा का उपयोग किए बिना मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मुझे #SpecialOps पसंद है। कुडोस @hotstarvip @neerajpofficial! कृपया लोग देखें, आपको अच्छा लगेगा!” इसके बाद जब इस वीडियो को प्ले करते हैं तो शिखर धवन अलग ही तेवर में दिखते हैं। वीडियो में शिखर धवन कॉल पर कह रहे हैं, ”एजेंट धवन This Side..फरीदा के निकाह के लिए दूल्हा मिल गया है शाम में दावत का इंतजाम भी है और बच्चे समय से घर पहुंच जाएंगे।”

आगे धवन फैंस से कहते हैं कि ”Ohh My God Guys मैं अपने घर से बाहर नहीं जा रहा हूं..मैं तो भूल ही गया था कि मैं तो शो के बारे में बात कर रहा था। अगर अपने घर के काम से फ्री हो गए तों जरूर देखें Special Ops”…जबरदस्त शो है…जरूर देखें। दरअसल, धवन अपने प्रशंसकों की ओर इशारा कर रहे हैं कि अगर आप भी लॉकडाउन में बोर फील कर रहे हैं कि इस शो को देखिए।

धवन इन दिनों अपने बेटे जोरावर संग भी खूब शरारतें करते दिखते हैं। पिछले दिनों वह जोरावर संग बॉक्सिंग करते हुए नजर आए थे, जिसमें बाप-बेटे की कमाल की बॉन्डिंग दिख रही है। इसके साथ ही वह लोगों से सरकार के नियमों का पालन करने की अपील भी करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Coronavirus: रैना, गांगुली, कोहली के बाद रोहित शर्मा ने दिखाया बड़ा दिल, Pm cares Fund में दान किए इतने रुपए