ताज़ा खबर
 

VIDEO: विकेटकीपिंग में जलवा, बॉलिंग में भी हाथ आजमाते दिखे महेंद्र सिंह धोनी

इस मैच में धोनी की टीम को पंजाब के हाथों 6 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर धोनी का ये अंदाज खूब वायरल हो रहा है।

IPL 2019, BCCI, Mahendra Singh dhoniमैच से पहले धोनी गेंदबाजी का अभ्यास किया।(Photo Source- BCCI/IPL)

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले से पहले गेंदबाजी में भी हाथ आजमाते नजर आए। इस मैच में धोनी की टीम को पंजाब के हाथों 6 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर धोनी का ये अंदाज खूब वायरल हो रहा है। मैच  शुरू होने से पहले वह लेग स्पिन गेंदबाजी करते नजर आए। आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो पोस्ट की गई है। जिसके बाद धोनी के फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया भी आ रही है। किसी ने धोनी को लेजेंड कहा है तो कोई उन्हें किंग बता रहा है।

धोनी का नहीं कोई जोड़: पंजाब के खिलाफ धोनी का बल्ला भले नहीं चला हो लेकिन उनके आईपीएल में उनकी टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है।उनकी कप्तानी में चेन्नई की टीम 10 सीजन में आईपीएल खेली है और इन सभी सीजन में टीम प्लेऑफ तक पहुंची है।

ये रहा मैच का परिणाम: सीजन 12 के 55वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर सीएसके को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। रैना और डू प्लेसिस  की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में 170 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी पंजाब की टीम ने 18 ओवर में ही मैच जीत लिया। इस मैच में पंजाब की तरफ केएल राहुल ने 71 रन की पारी खेली। 6 विकेट से मिली जीत के साथ ही पंजाब की टीम का आईपीएल के इस साल के सफर का यहीं अंत हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुपर ओवर में हार के बावजूद सोशल मीडिया पर छाए मनीष पांडे, फैंस ने की जमकर तारीफ
2 IPL 2019: पलक झपकते स्टंपिंग का क्या है राज? एमएस धोनी ने खुद उजागर किया
3 Video: दिल्ली के चार 4 बल्लेबाजों को इमरान ताहिर ने बनाया शिकार, 99 पर ही ढेर हो गई टीम
ये पढ़ा क्या?
X