ताज़ा खबर
 

VIDEO: मैच के दौरान कपड़े उतारकर मैदान में आया गया दर्शक, सिक्योरिटी गार्ड्स को खूब भगाया

मैच के दौरान एक फैन प्लेयर्स से मिलने के लिए बिन कपड़ों के ही मैदान में घुस गया। फैन हो हटाने के लिए सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच (फोटो सोर्स : Video Screenshot)

स्टेडियम में मैच के दौरान कई दफा अजीबोगरीब वाकये होते रहते हैं। कभी कोई फैन अपने फेवरेट क्रिकेटर के लिए ‘बॉर्डर’ पार जाता है तो कभी कोई अपने खिलाड़ी को पैर छूने मैच के दौरान ही चला आता है। बीते महीने ही एक फैन ने टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा को चूमने की कोशिश कर डाली। हालांकि इस बार एक आश्चर्यजनक घटना उस वक्त घटी जब श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट खेला गया। मैच तो अंग्रेजों ने अपने नाम कर लिया। लेकिन मैच की सारी फुटेच एक फैन ले गया।

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच को अंग्रेजों ने अपने नाम करते हुए 211 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान एक फैन प्लेयर्स से मिलने के लिए बिन कपड़ों के ही मैदान में घुस गया। फैन हो हटाने के लिए सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंग्लैंड के जीतते ही शख्स मैदान पर बिना कपड़ों के घुस गया। वह खिलाड़ियों से भी मिला। जैसे ही सिक्योरिटी वालों की नजर उस पर पड़ी, उसे पकड़ने के लिए दौड़े। लेकिन उसे पकड़ने के लिए गार्ड्स को पूरे मैदान का चक्कर लगाना पड़ा। फैन को सीमा रेखा के पास पकड़ा जा सका।

बता दें कि, रोहित शर्मा ने विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान कुछ ऐसी ही स्थिति सामना किया था। रोहित से मिलने के लिए एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए पिच पर पहुंचा और उन्हें चूमने का भी प्रयास किया। रोहित के साथ हुए इस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App