ताज़ा खबर
 

Video: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने विनी रमन संग भारतीय रीति-रिवाज से की सगाई

गौरतलब है कि ग्लेन मैक्सवेल ने हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया था। उन्होंने मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए यह ब्रेक लिया था। इसके बाद उन्होंने बिग बैश लीग के जरिए क्रिकेट के मैदान पर धमाकेदार वापसी की।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ रविवार को सगाई की। फोटो- Instagram/shevan_j_photography )

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भारतीय अंदाज में अपनी मंगेतर विनी रमन से एक बार फिर से सगाई की। मैक्सवेल और विनी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। विनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। फोटो में मैक्सवेल ने नीले कलर की शेरवानी, जबकि विनी ने ब्लैक कलर का लंहगा पहने नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि मैक्सवेल और विनी इससे पहले फरवरी में सगाई कर चुके हैं। मैक्सवेल और विनी साल 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।बता दें कि यह पहली मर्तबा नहीं है जब ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने किसी भारतीय लड़की से शादी की है। इससे पहले आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज शॉन टेट भी मासूम सिंघा से शादी के बंधन में बंधे हैं। साल 2014 में दोनों ने शादी की थी।

बता दें ग्लेन मैक्सवेल ने हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया था। उन्होंने मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए यह ब्रेक लिया था। इसके बाद उन्होंने बिग बैश लीग के जरिए क्रिकेट के मैदान पर धमाकेदार वापसी की। विनी रमन ने इस दौरान उनकी वापसी में काफी मदद की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में मौजूद था कोरोनावायरस का मरीज, टेस्ट में हुआ खुलासा
2 कोरोनावायरस का कहरः महामारी से बचने को दर्शकों के हाथ धुलाएगा BCCI, 15 मार्च को लखनऊ में है दूसरा ODI
3 IND vs SA: खिलाड़ियों के रेस्टोरेंट में खाने पर बैन, मोबाइल छूना भी हुआ मना
यह पढ़ा क्या?
X