ताज़ा खबर
 

VIDEO: IPL मैच से पहले मॉडल ने अंपायरों से किया मजाक, सुनील नारायण भी रह गए भौचक्‍के

ईडन गार्डन पर इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच खेले गए मैच में एक और नयापन देखने को मिला।

मैच से पहले मॉडल से बॉल लेते हुए अंपायर (फोटो सोर्स यूट्यूब)

क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में से एक आईपीएल हर बार कुछ अलग करने की वजह से लगातार सुर्खियों में बना रहा है। शुरुआती दौर से ही आईपीएल में हर साल कुछ नयापन देखने को मिलता रहा है, नए तथ्य देखने को मिले हैं। स्विच हिट से लेकर स्लॉअर बाउंसर, मैदान पर दर्शकों के आने तक के मौके देखने को मिलते रहे हैं। टीम के कप्तान की आउट ऑफ द बॉक्स कप्तानी भी देखने को मिलती रही है। खेल में के इस प्रारूप में लगातार नयापन देखने को मिलता रहा है। इस फोर्मेट को पूरा जोर लोगों को अधिक आकर्षित करने और मनोरंजन करने का रहता है। इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें संस्करण में अब आधे से ज्यादा मैच हो चुके हैं। लेकिन इस फोर्मेट की लोकप्रियता साल दर साल लगातार बढ़ती जा रही है। आईपीएल में ना सिर्फ दुनिया के सबसे बेस्ट प्लेयरों का खेल देखने को मिलता है बल्कि मैचों में अलग-अलग प्लेयरों का समान स्वाभाव भी देखने को मिलता रहा है। वहीं आईपीएल के इस फोर्मेट में चीयरलीडर, स्पाईडर कैमरा और स्टंप पर लगे एलईडी दर्शकों को मैच के दौरान खासा आकर्षित करती रही हैं।

ईडन गार्डन पर इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच खेले गए मैच में एक और नयापन देखने को मिला। मैच शुरू होने पर जैसे ही अंपायर मैदान पर चल रहे थे दर्शकों ने उन्हें अलग ही ढंग से बधाई दी। आपने कई मैचों में कैमरामैन को मैच बॉल देने के लिए जाते हुए देखा होगा लेकिन इस मैच में ऐसा हुआ जो पहले किसी क्रिकेट फैन नहीं देखा। इस मैच में बॉल कैमरामैन लेकर नहीं आया बल्कि महिला मॉडल लेकर आई वो भी सेब से भरे टोकरे में।

इस दौरान जब दोनों मैदानी अंपायर फील्ड पर आए तो दर्शकों में मौजूद हर किसी का मानना था कि मैच बॉल उन्हें सौंप दी जाएगी। लेकिन मैदान पर सेबों की टोकरी की साथ खड़ी मॉडल ने अंपायरों के साथ छोटा सा मजाक किया। अंपायर ने जब मॉडल से बॉल मांगी तो उसने सेब देना चाहा है इसपर अंपायर ने कहा कि ये बॉल नहीं है बल्कि सेब है। जिसके बाद मॉडल अंपायर को बॉल सौंपती है। इस दौरान सुनील नायारण भी काफी हैरान हो जाते हैं।

Next Stories
1 IPL 2017: RCB के घटिया प्रदर्शन के बाद कोहली पर भड़के गावस्‍कर, बोले- उन्‍हें आइने में अपना चेहरा देखना चाहिए
2 SRH vs RPS: जयदेव उनादकट के पंजे में फंसा सनराइजर्स हैदराबाद, पुणे ने 12 रन से दी मात
3 गुरुद्वारे में रहकर ऋषभ पंत ने सीखा था क्रिकेट, फर्श से अर्श तक के सफर की पूरी कहानी पढ़‍िए
ये पढ़ा क्या?
X