ताज़ा खबर
 

एक अरब की डील पर विराट को मिली उसेन बोल्‍ट से बधाई, कोहली ने इस मजेदार अंदाज में कहा-‘थैंक्‍स’

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्यूमा के साथ 100 करोड़ की डील साइन की है। विराट कोहली ने स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल ब्रांड प्यूमा के साथ यह करार 8 साल के लिए किया है।
Author नई दिल्ली। | February 21, 2017 17:31 pm
जमैका के फर्राटा धावक उसेन बोल्ट।(Photo: Twitter)

दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट ने विराट कोहली को स्पोर्ट्स ब्रांड ‘प्यूमा’ के साथ 100 करोड़ रुपये की डील साइन करने पर बधाई दी है। उन्होंने विराट कोहली को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘बेहतरीन चयन, अब अगले पड़ाव पर पहुंचने का समय आ गया है।’ बोल्ट ने अपने ट्वीट में #ForeverFaster हैश टैग का इस्तेमाल किया। यह हैश टैग प्यूमा कंपनी ने अपने फुटवियर ब्रैंड के लिए इस्तेमाल किया है। जवाब में विराट कोहली ने भी उसेन बोल्ट को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं सोचता हूं कि काश मैं भी कभी आपके जीतना तेज भाग सकता। थैक्स लेजेन्ड!’ विराट कोहली ने उसेन बोल्ट को किए गए ट्वीट में प्यूमा कंपनी को भी टैग किया तथा फॉरेवर फॉस्टर हैश टैग का इस्तेमाल किया। गौरतलब है कि उसेन बोल्ट, असफा पॉवेल और थिएरे हेनरी जैसे दिग्गज स्पोर्ट्समैन भी प्यूमा के ब्रांड एंबेसडर हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्यूमा के साथ 100 करोड़ की डील साइन की है। विराट कोहली ने स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल ब्रांड प्यूमा के साथ यह करार 8 साल के लिए किया है। इस सौदे का इतने लम्बे समय तक के लिए होना यह दर्शाता है कि विराट कोहली अपने करियर के अंत तक इस कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर रहेंगे। किसी कंपनी के साथ 100 करोड़ रूपये का सौदा करने वाले विराट पहले भारतीय खिलाड़ी हैं। उन्हें प्यूमा कंपनी द्वारा बनाए गए खेलों से संबंधित ब्रांड को प्रमोट करेंगे। कंपनी के इन उत्पादों पर कोहली के हस्ताक्षर भी रहेंगे। इसके साथ ही विराट कोहली का नाम प्यूमा के साथ करार करने वाले विश्व के कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों के साथ जुड़ गया है। ​

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में विराट कोहली ने कहा, ‘मैं और प्यूमा कंपनी लम्बे समय तक साझेदार रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं। काफी कम समय में प्यूमा ने भारत में जिस तरह लोकप्रियता और बाजार में अपनी पकड़ बनायी है, उससे मैं प्रभावित हूं।’ विराट ने इस डील को लेकर एक ट्वीट भी किया था। एंडोर्समेंट डील के मुताबिक कोहली को 1 साल में 12-14 करोड़ का फिक्स्ड अमाउंट मिलेगा। विराट ने इससे पहले एडिडास के साथ 30 करोड़ की डील साइन की थी। हालांकि ये डील दिसंबर में खत्म हो गई थी। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बाद भारत के दूसरे सबसे ज्यादा ब्रैंड वैल्यू वाले सेलेब्रिटी हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें…

IPL 2017: नहीं बके इशांत शर्मा; ट्विटर पर उड़ा मजाक, देश की राजनीति गर्माई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule