ताज़ा खबर
 

महाकालेश्वर मंदिर वाली Pic पर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, लोगों ने कहा- कुछ भी करो ‘दादा’ छोड़ेंगे नहीं

भारत की ओर से मयंक अग्रवाल ने शानदार दोहरा शतक लगाया तो वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद शमी सबसे सफल गेंदबाज रहे। तेज गेंदबाजों ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में 14 विकेट चटकाए।

भारतीय कोच रवि शास्त्री। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं। क्रिकेट प्रशंसकों ने एक बार फिर रवि शास्त्री की तस्वीर पर उन्हें ट्रोल कर दिया है। दरअसल, इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश पर भारत की एकतरफा जीत के बाद कोच रवि शास्त्री और फिजिकल सपोर्टिंग स्टाफ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे। रवि शास्‍त्री के मंदिर प्रवेश के संबंध में महाकाल मंदिर प्रशासन ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी। इस प्रेस रिलीज में रवि शास्त्री ने कहा कि इस दरबार में बिना महाकाल की मर्जी से कोई नहीं आ सकता। लंबे समय से मेरी यहां आने की इच्छा थी, लेकिन मैं नहीं आ पा रहा था। बाबा महाकाल के दर्शन करने का आज योग बना और मैं यहां पहुंच गया। हालांकि, इस प्रेस रिलीज के अलावा शास्त्री ने वहां मौजूद मीडिया से बात नहीं की।

शास्त्री की इस तस्वीर पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘कुछ भी करो दादा तुम्हें हेड कोच से हटाकर ही रहेंगे’। इसके अलावा एक फैन ने कहा कि ऐसा करने से कौन से 24 घंटे दारू के ठेके खुल जाएंगे। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि सौरव गांगुली के अध्यक्ष बनने के बाद रवि शास्त्री बार की जगह मंदिर गए शुक्र है। भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन दिन के भीतर ही पहले टेस्ट मैच को अपने नाम किया।

 

View this post on Instagram

 

Mahakaleshwar Jyotirlinga Temple – ॐ नमः शिवाय

A post shared by Ravi Shastri (@ravishastriofficial) on

भारत की ओर से मयंक अग्रवाल ने शानदार दोहरा शतक लगाया तो वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद शमी सबसे सफल गेंदबाज रहे। तेज गेंदबाजों ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में 14 विकेट चटकाए। भारतीय खिलाड़ी अब दूसरे टेस्ट की तैयारियों में जुटे हुए हैं। कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा और उमेश यादव की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया जबकि टीम के अन्य सदस्यों ने होलकर स्टेडियम में दूधिया रोशनी में अभ्यास किया। कोलकाता में पहले दिन-रात्रि टेस्ट की तैयारियों के लिए भारतीय टीम दूधिया रोशनी में ट्रेनिंग कर रही है।

भारत और बांग्लादेश गुलाबी गेंद से अपना पहला टेस्ट कोलकाता के एतिहासिल ईडन गार्डन्स में 22 से 26 नवंबर तक खेलेंगे। पहले टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने भी ट्रेनिंग नहीं की। चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन और रविंद्रन जडेजा ने अभ्यास किया जबकि ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, शुभमन गिल और कुलदीप यादव ने भी पसीना बहाया। खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के दौरान मुख्य कोच रवि शास्त्री, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर भी स्टेडियम में मौजूद रहे।

Next Stories
1 Maratha Arabians vs Team Abu Dhabi T10 Playing 11, T10 League 2019 Live Score: ब्रावो ने नहीं युवी को टीम में जगह, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
2 Delhi vs Odisha T 20 Playing 11, Syed Mushtaq Ali Trophy 2019-20 Live Score: शिखर धवन और नितीश राणा कर सकते हैं ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन
3 वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले बढ़ी भारत की मुश्किलें, लगातार फ्लॉप हो रहे शिखर धवन
ये पढ़ा क्या?
X