ताज़ा खबर
 

नवरात्रि की शुभकामनाएं देने पर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, यूजर्स बोले- 9 दिन तक दारू नहीं पीना, नहीं तो महंगा पड़ेगा

शास्त्री ने नवरात्रि शुरु होने पर भक्ति-भाव के साथ उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने यूजर्स को नवरात्रि की बधाई दी। लेकिन यूजर्स ने उन्हें इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Ravi Shastriरवि शास्त्री को कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया का दोबारा मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ट्रोलर्स के निशाने पर हमेशा रहते हैं। अपनी लगजरी लाइफस्टाइल, शराब के सेवन आदि को लेकर शास्त्री सुर्खियों मेन बने रहते हैं। इसके लिए कभी-कभी ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं। ऐसा ही कुछ रविवार को भी हुआ। शास्त्री ने नवरात्रि शुरु होने पर भक्ति-भाव के साथ उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने यूजर्स को नवरात्रि की बधाई दी। लेकिन यूजर्स ने उन्हें इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शास्त्री ने ट्वीट कर लिखा “नवरात्रि के शुभ अवसर पर, आइए माँ दुर्गा और उनके द्वारा प्रतिपादित सभी अच्छाईयों को मनाएं। आपको और आपके प्रियजनों को बहुत खुश नवरात्रि।” उनके इस ट्वीट पर लोगों ने शास्त्री को ट्रोल करने के लिए शराब से जोड़ते हुए लिखा “अंकल अब 9 दिन तक शराब मत पीना वरना ये पोस्ट उल्टा पड़ जाएगा। एक ने उन्हें बेवड़ा बोलते हुए लिखा “बेवड़े का अब दारू बंद।” एक यूजर ने उन्हें चुप कर पीने की सलाह भी दी। ये पहली बार नहीं है जब शास्त्री दारू को लेकर ट्रोल हुआ हैं। इस से पहले वेस्टइंडीज दौरे के दौरान उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी। तब लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

वेस्टइंडीज दौरे पर शास्त्री ने एंटिगा के ‘कोको बे’ से एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की और लिखा, “हॉट, हॉट, हॉट। समय है कुछ जूस पीने का। कोको बे बेहतरीन खूबसूरत जगह है।” इसपर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए पूछा “जूस पी रहे हो तबीयत ठीक है दारू कहां है?” एक ने लिखा “आप अपनी फिटनेस और साथ ही पेट पर ध्यान दें। आप भारतीय टीम के कोच हैं न कि किसी गली की क्रिकेट टीम के।” एक ने उनके कपड़े पहनने के तरीके पर सवाल किया। यूजर ने लिखा “सर, प्लीज अपना कपड़े पहनने का तरीका सुधारें। आप काफी अजब लग रहे हैं।”

बता दें आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद हाल ही में रवि शास्त्री को दोबारा भारतीय टीम का मुख्य कोच चुना गया है। रवि शास्त्री ने माइक हेसन और टॉम मूडी को पछाड़ते हुए एक बार फिर से टीम इंडिया के कोच पद को संभाला है। वहीं, सपोर्टिंग स्टाफ में गेंदबाजी कोच के पद पर भरत अरुण और फील्डिंग कोच के पद पर आर श्रीधर को बनाए रखा गया है। बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ की जगह विक्रम राठौड़ को नया कोच चुना गया है।

Next Stories
1 परिवार संग राष्ट्रपति से मिले माही, कोविंद ने कहा – धोनी ने रांची को क्रिकेट की दुनिया में प्रसिद्ध बनाया
2 हरभजन ने कहा इस बल्लेबाज को खिलाओ चार पर, युवी ने चुटकी लेते हुए कहा- इंडिया को 4 नंबर की जरूरत नहीं
3 पाकिस्तान के बाबर आजम ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को पछाड़ा, 71वीं पारी में जड़ा 11वां वनडे शतक
ये पढ़ा क्या?
X