ताज़ा खबर
 

11 गेंदों में ब्रावो ने जड़ दिए ताबड़तोड़ 36 रन, नाइट राइडर्स को दिलाई रोमांचक जीत

टीम को जीत के लिए अंतिम गेंद पर चार रनों की जरूरत थी और जेवन सरल्स ने शानदार अंदाज में चौका लगा टीम को जीत दिला दी। ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जमैका तलावास की शुरुआत खराब रही और टीम ने पांच रन के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया।

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने दर्ज की शानदार जीत।

कैरेबियन सुपर लीग के 12वें मुकाबले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तलावास के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। टीम को जीत के लिए अंतिम गेंद पर चार रनों की जरूरत थी और जेवन सरल्स ने शानदार अंदाज में चौका लगा टीम को जीत दिला दी। ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जमैका तलावास की शुरुआत खराब रही और टीम ने पांच रन के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया। हालांकि, एक छोर से टीम के लिए ग्लेन फिलिप्स टीम के लिए लगातार रन बनाते रहे। फिलिप्स ने टीम के लिए सबसे अधिक 55 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली। फिलिप्स की इस पारी के बदौलत जमैका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 182 रनों का स्कोर खड़ा किया। डेविड मिलर ने भी इस मैच में अपने बल्ले का दम दिखाया और 34 गेंदों में 72 रन जड़ दिए। इस दौरान मिलर के बल्ले से 5 चौके और 5 छक्के भी निकले।

डैरेन ब्रावो।

ट्रिनबागो के लिए इस लक्ष्य को पाना आसान नहीं था, क्योंकि इस पूरे ट्र्नामेंट में टीम के सलामी बल्लेबाज फ्लॉप साबित रहे हैं। सुनील नरेन और क्रिस लिन के लिए कैरेबियन सुपर लीग का यह सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले कॉलिन मुनरो ने अपने प्रदर्शन से सभी को जरूर प्रभावित किया है। ट्रिनबागो की शुरुआत एक बार फिर बेहद खराब रही। महज 10 रन के अंदर ही सुनील नरेन और क्रिस लिन पवेलियन लौट गए।

ब्रेंडन मैकलम के लिए भी यह मैच कुछ खास नहीं रहा, वह सिर्फ 8 रन बनाने में सफल रहे। कॉलिन मुनरो और डैरेन ब्रावो ने इसके बाद पारी को संभालने का काम किया। मुनरो ने टीम के लिए अहम 67 रन जोड़े। वहीं अंत में 11 गेंद पर 36 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल कप्तान ड्वेन ब्रावो ने मैच में जान डाल दी। अंतिम दो गेंदों पर टीम को जीत के लिए 6 रन चाहिए थे और टीम ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App