ताज़ा खबर
 

VIDEO: KKR के करोड़पति टॉम बैंटन का धमाका, 5 गेंदों में लगातार 5 छक्के जड़ टीम को दिलाई जीत

Sydney Thunder vs Brisbane Heat, 25th Match: ऑक्शन के दौरान बैंटन को एक करोड़ रुपए में शाहरुख खान की टीम ने खरीदा। टॉम बैंटन इन दिनों बिग बैश लीग में धमाल मचा रहे हैं।

केकेआर की टीम और टॉम बैंटन।

SYT vs BRH, 25th Match, Big Bash League 2019-20: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां एडिशन 29 मार्च से खेला जाना है। पिछले साल दिसंबर में खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया खत्म हुई। इस नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने युवा टॉम बैंटन को अपनी टीम में शामिल किया। इंग्लैंड टीम के लिए खेल चुके 21 वर्षीय ओपनर टॉम बैंटन इस सीजन केकेआर के लिए ओपनिंग करते नजर आएंगे। ऑक्शन के दौरान बैंटन को एक करोड़ रुपए में शाहरुख खान की टीम ने खरीदा। टॉम बैंटन इन दिनों बिग बैश लीग में धमाल मचा रहे हैं। बीबीएल में बैंटन ने सोमवार को सिडनी थंडर के खिलाफ महज 16 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया। बारिश के कारण ब्रिसबेन हीट और सिडनी थंडर के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला 8-8 ओवर का किया गया।

इस मैच के दौरान टॉम बेंटन ने लगातार 5 गेंदों में 5 छक्के जड़कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। टॉम बैंटन ने अर्जुन नायर के ओवर में यह कारनामा किया। अर्जुन नायर के ओवर में बैंटन पहली गेंद खेलने से चूक गए लेकिन इसके बाद उन्होंने लगातार 5 गेंदों में 5 छक्के लगा दिए। ब्रिसबेन हीट के कप्तान क्रिस लिन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लिन और बैंटन ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई।

दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 5 ओवर में 90 रन जोड़ दिए। बैंटन ने 19 गेंद में 56 तो वहीं लिन ने 13 गेंदों में 31 रन की पारी खेली। इन दोनों की विस्फोटक बल्लेबाजी की मदद से ब्रिसबेन हीट ने 8 ओवर में 4 विकेट खोकर 119 रन बना लिए। पहली पारी खत्म होने के बाद एक बार फिर बारिश मे मैच में खलल डालने का काम किया।

बारिश के कारण दूसरी पारी में सिडनी थंडर को जीत के लिए 5 ओवर में 77 रनों का टारगेट मिला। सिडनी थंडर के बल्लेबाज इस लक्ष्य को हासिल करने से 16 रन से चूक गए। सिडनी थंडर की टीम 5 ओवर में 4 विकेट खोकर सिर्फ 60 रन ही बना सकी। सिडनी थंडर की ओर से एलेक्स हेल्स ने सबसे अधिक 20 रन बनाए।

Next Stories
1 मैच के दौरा ऐसा रहेगा इंदौर का मौसम, जानिए हर लेटेस्ट अपडेट्स
2 VIDEO: शतक बनाकर भी नाराज दिखे डेविड वॉर्नर; मैदान पर ही अंपायर से बहस की, भुगतनी पड़ी सजा
3 युवराज सिंह की तरह लियो कार्टर ने भी जड़ दिए 1 ओवर में 6 छक्के, जानिए अब तक कितनी बार हुआ ऐसा
ये पढ़ा क्या?
X