ताज़ा खबर
 

लसिथ मलिंगा की वाइफ तान्या ने थिसारा परेरा पर लगाए गंभीर आरोप, क्रिकेटर ने ऐसे दिया जवाब

मलिंगा की पत्नी तान्या के मुताबिक परेरा टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए खेल मंत्री से मिले थे। तान्या की इस बात से नाखुश परेरा ने पहले तो अपनी नारजागी सोशल मीडिया पर जाहिर की और फिर श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) से मामले में हस्तक्षेप करने को कहा।

वाइफ तान्या के साथ श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा। (फोटो सोर्स/इंस्टाग्राम लसिथ मलिंगा)

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान थिसारा परेरा पर मौजूदा कप्तान लासिथ मलिंगा की पत्नी तान्या परेरा ने गंभीर आरोप लगाया है। मलिंगा की पत्नी तान्या के मुताबिक परेरा टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए खेल मंत्री से मिले थे। तान्या की इस बात से नाखुश परेरा ने पहले तो अपनी नारजागी सोशल मीडिया पर जाहिर की और फिर श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) से मामले में हस्तक्षेप करने को कहा। परेरा ने तान्या के लगाए गए आरोप के जवाब में फेसबुक पर साल 2018 में खेल गए वनडे मैचों में अपने प्रदर्शन को उनके सामने रखा और फिर इसे बेहतरीन करार दिया। इतना ही नहीं इस मामले को लेकर परेरा ने श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी एश्ले डिसिल्वा को लेटर लिखा। लेटर के जरिए उन्होंने लिखा कि इस तरह की बात टीम के कप्तान की पत्नी अगर सोशल मीडिया पर लिखेगी तो लोग इसे सच मान लेंगे। ऐसे में लोगों को यह विश्वास दिलाना बेहद मुश्किल हो जाएगा कि यह सही नहीं है।

परेरा ने आगे लिखा, ‘इस लेटर के बाद से ही ड्रेसिंग रूम में भी अन्य खिलाड़ियों का व्यवहार बदला हुआ है। जब दो अनुभवी खिलाड़ियों के बीच मतभेद की खबरें फैलती हैं तो ऐसे में युवा खिलाड़ियों को नुकसान पहुंचता है। वर्ल्ड कप शुरू होने में अब कुछ ही समय बचा है और ऐसे में इस तरह का माहौल टीम के लिए खतरनाक है। इस मामले को हल्के में नहीं लिया जा सकता और मैं एसएलसी से आग्रह करता हूं कि वह इस मामले पर जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाए।’

बता दें कि श्रीलंका की टीम मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। श्रीलंका को यहां दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बुलाया गया। ब्रिसबेन में खेला गया पहला मुकाबला श्रीलंका की टीम पारी और 40 रनों से पहले गंवा चुकी है। ऐसे में 1 फरवरी से ओवल के मैदान पर होने वाला दूसरा मैच टीम के लिए बेहद अहम माना जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 West Indies vs England 2nd Test Playing 11: वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की टीम से इन खिलाड़ियों को मिला मौका
2 100 के नीचे टीम इंडिया हुई ऑलआउट तो उड़ाया मजाक, फैंस के निशाने पर पूर्व इंग्लैंड कप्तान
3 IND VS NZ: भारत ही नहीं, किवी टीम ने रोका रोहित शर्मा का भी विजय रथ!
ये पढ़ा क्या?
X