ताज़ा खबर
 

सहवाग ने डाली सचिन से मुलाकात की फोटो, तेंदुलकर ने टोका तो वीरू बोले- मैं हमेशा जल्‍दी में रहता हूं

दोनों सितारों के क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद फैंस को वह साथ कम ही दिखाई देते हैं।

Sachin Tendulkar, Virender Sehwag, Sachin-Sehwag, Sachin-Viru, Sachin-Sehwag Batting, Twitter, Cricket, God of Cricket, Sports, Indiaसचिन दिल्‍ली आए तो अपने पुराने दोस्‍त सहवाग से मिले। (Source: Twitter)

सचिन तेंदुलकर और विरेंदर सहवाग की सलामी जोड़ी क्रिकेट इतिहास की सबसे खतरनाक जोड़‍ियों में से एक मानी जाती थी। एकदिवसीय क्रिकेट में दोनों की जोड़ी तेजी से रन बनाने और विरोधी गेंदबाजों पर दबाव बढ़ाने के लिए मशहूर थी। दाएं हाथ के दोनों बल्‍लेबाजों ने 2003 के आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के फाइनल तक टीम इंडिया को पहुंचाया। 93 पारियों में, इस जोड़ी ने 42.13 के औसत से 3,919 रन बनाए थे। इसमें 18 अर्द्धशतकीय और 12 शतकीय साझेदारियां शामिल हैं। दोनों के बीच सबसे बड़ी साझेदारी 182 रनों की हुई थी। दोनों सितारों के क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद फैंस को वह साथ कम ही दिखाई देते हैं। तेंदुलकर और सहवाग के बीच होने वाली बातचीत क्रिकेट मैचों के दौरान मीडिया कमिटमेंट्स की वजह से छिपी रह जाती है। हालांकि इस बार सचिन दिल्‍ली आए तो सहवाग के साथ उन्‍होंने वक्‍त भी बिताया और फैंस को इसका पता भी चल गया।

सहवाग ने ट्विटर पर ‘भगवान के दर्शन’ होने की जानकारी फैंस को दी है। हालांकि उन्‍होंने थोड़ी ब्‍लर फोटो इस्‍तेमाल की जिसपर तेदुलकर ने ट्वीट कर उनसे कहा, ”अरे सहवाग, थोड़ी देर रुक जाता तो ये फोटो यूज कर लेता। तुझसे मिलने में मजा आता है।” इस पर सहवाग ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा, ”हाहाहा हमेशा से ही जल्‍दी में रहा हूं गॉड जी। जो भी आपसे मिलता है, खुश हो जाता है।”

सहवाग ट्विटर पर अक्‍सर सचिन को ‘गॉड जी’ कहकर संबोधित करते हैं। दोनों भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम से अलग होने के बावजूद अच्‍छे दोस्‍त बने हुए हैं। हाल ही में तेंदुलकर सहवाग के स्‍कूल भी गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्रीलंका-दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट मैच के दौरान हुई मधुमक्खियों की घुसपैठ, जमीन पर लेटकर खिलाडि़यों ने खुद को बचाया
2 वीडियो: विरेंद्र सहवाग ने दिया ‘वीरू ज्ञान’, मजेदार अंदाज में नजर आया ‘देसी जाट’
3 आईपीएल नीलामी 20 फरवरी को, अधिकतम 76 खिलाड़ी खरीदे जा सकेंगे
ये पढ़ा क्या?
X