ताज़ा खबर
 

सहवाग ने डाली सचिन से मुलाकात की फोटो, तेंदुलकर ने टोका तो वीरू बोले- मैं हमेशा जल्‍दी में रहता हूं

दोनों सितारों के क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद फैंस को वह साथ कम ही दिखाई देते हैं।

सचिन दिल्‍ली आए तो अपने पुराने दोस्‍त सहवाग से मिले। (Source: Twitter)

सचिन तेंदुलकर और विरेंदर सहवाग की सलामी जोड़ी क्रिकेट इतिहास की सबसे खतरनाक जोड़‍ियों में से एक मानी जाती थी। एकदिवसीय क्रिकेट में दोनों की जोड़ी तेजी से रन बनाने और विरोधी गेंदबाजों पर दबाव बढ़ाने के लिए मशहूर थी। दाएं हाथ के दोनों बल्‍लेबाजों ने 2003 के आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के फाइनल तक टीम इंडिया को पहुंचाया। 93 पारियों में, इस जोड़ी ने 42.13 के औसत से 3,919 रन बनाए थे। इसमें 18 अर्द्धशतकीय और 12 शतकीय साझेदारियां शामिल हैं। दोनों के बीच सबसे बड़ी साझेदारी 182 रनों की हुई थी। दोनों सितारों के क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद फैंस को वह साथ कम ही दिखाई देते हैं। तेंदुलकर और सहवाग के बीच होने वाली बातचीत क्रिकेट मैचों के दौरान मीडिया कमिटमेंट्स की वजह से छिपी रह जाती है। हालांकि इस बार सचिन दिल्‍ली आए तो सहवाग के साथ उन्‍होंने वक्‍त भी बिताया और फैंस को इसका पता भी चल गया।

सहवाग ने ट्विटर पर ‘भगवान के दर्शन’ होने की जानकारी फैंस को दी है। हालांकि उन्‍होंने थोड़ी ब्‍लर फोटो इस्‍तेमाल की जिसपर तेदुलकर ने ट्वीट कर उनसे कहा, ”अरे सहवाग, थोड़ी देर रुक जाता तो ये फोटो यूज कर लेता। तुझसे मिलने में मजा आता है।” इस पर सहवाग ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा, ”हाहाहा हमेशा से ही जल्‍दी में रहा हूं गॉड जी। जो भी आपसे मिलता है, खुश हो जाता है।”

सहवाग ट्विटर पर अक्‍सर सचिन को ‘गॉड जी’ कहकर संबोधित करते हैं। दोनों भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम से अलग होने के बावजूद अच्‍छे दोस्‍त बने हुए हैं। हाल ही में तेंदुलकर सहवाग के स्‍कूल भी गए थे।

देखें मजेदार वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App