ताज़ा खबर
 

DD vs RCB: एबी डिविलियर्स ने अनोखे स्टाइल में मारा गजब का छक्का, पवेलियन में बैठे विराट कोहली हो गए हक्का-बक्का

IPL 2018,DD vs RCB: फिरोजशाह कोटला के मैदान में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में एबी डीवीलियर्स ने ऐसा छक्का मारा कि कप्तान विराट कोहली रह गए दंग.

DD vs RCB:साथी खिलाड़ी एबी डीवीलियर्स का छक्का देख विराट कोहली रह गए हैरान(फोटो-वीडियो से)

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को पांच विकेट से हरा दिया।विराट कोहली ने जहां कप्तानी पारी खेली वहीं एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु को जीत दिलाई। हार के साथ ही दिल्ली डेयरडेविल्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में शनिवार(12मई) को खेले गए इस मुकाबले में दर्शकों को रॉयल चैलेंजर्स के बल्लेबाजों की अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिली।
45 वें मुकाबले में कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और दिल्ली डेयरडेविल्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। दिल्ली ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 181 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पांच विकेट खोकर ही यह लक्ष्य हासल कर लिया। जबकि बेंगलुरु के पास एक और ओवर बचा था। इस जीत के सूत्रधार कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स रहे। डिविलियर्स को शानदार पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। डिविलियर्स ने महज 37 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 72 रनों की पारी खेली और आखिर तक क्रीज पर डटे रहे। जबकि कप्तान विराट कोहली ने 70 रनों की पारी खेली।

पारी के 19 वें ओवर की दूसरी गेंद पर एबी डिविलियर्स ने 360 डिग्री का कोण बनाते हुए अनोखी स्टाइल में 92 मीटर का छक्का मारा। यह देख पवेलियन में बैठे कप्तान विराट कोहली हक्का-बक्का रह गए। शॉट को अचरज भरी निगाहों से देखते हुए कोहली ने दोनों हाथ जोड़कर चेहरे पर लगा दिए। दर्शक भी एबी डीवीलियर्स के शॉट पर झूम उठे। जब आखिर में सात गेंदों पर दो रन चाहिए थे, तब भी डिविलियर्स ने छक्का मारकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जिताया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 10 साल के बच्चे ने पाकिस्तानी क्रिकेटर को लिखी प्यारी सी चिट्ठी, दो साल बाद मिला यह जवाब
2 रोजा फिल्म देखने कुछ इस तरह पहुंचे थे सचिन तेंदुलकर, हुआ कुछ ऐसा कि बीच फिल्म से पड़ा लौटने
3 बाल टेंपरिंग पर ऑस्ट्रेलिया के नए कोच का विवादास्पद बयान, ‘मैं भी बेइमानी करता अगर…’
ये पढ़ा क्या...
X