ताज़ा खबर
 

क्रिकेट की दीवानी प्रियंका चोपड़ा के टीम इंडिया में हैं 2 ‘अनमोल रत्न’, एक्ट्रेस की शादी में भी हुआ था मैच

Priyanka Chopra Cricket Love: क्रिकेट का हमारे परिवार में बहुत महत्व था। मेरे चाचा ने रणजी क्रिकेट खेला है इसलिए क्रिकेट के लिए हमारे परिवार में पागलपन था।" अभिनेत्री ने क्रिकेट के प्रति अपने प्रेम को हाल ही में Star Sports के कार्यक्रम Cricket Live के दौरान बयां किया।

Author नई दिल्ली | Updated: October 4, 2019 2:02 PM
प्रियंका चोपड़ा ने बयां किया क्रिकेट के प्रति अपना प्यार, कहा, “मेरे कजिन्स क्रिकेट के फैन हैं इसलिए मेरी शादी के वक्त भी हमने लोगों को दुल्हन की टीम और दूल्हे की टीम में बांटकर क्रिकेट मैच खेला।

Priyanka Chopra Cricket Love: बॉलीलुड से हॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आई हैं अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। पिछले दिनों वह ‘the kapil Sharma Show’ में पहुंची थी। जहां पर उन्होंने कपिल की जमकर क्लास लगाई और अपनी अपकमिंग फिल्म The Sky is Pink का प्रमोशन किया था। प्रियंका का कहना है कि वह क्रिकेट की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। प्रियंका ने कहा, “मेरे पिता को क्रिकेट पसंद था, इसलिए जब कभी कोई टूर्नामेंट रहता था, तब हम इसे साथ में देखा करते थे और अगर मैं मैच के दौरान उठी और उस वक्त किसी भारतीय खिलाड़ी ने छक्का मारा तो मुझे कुछ देर के लिए खड़ा कर रखा जाता था। क्रिकेट का हमारे परिवार में बहुत महत्व था। मेरे चाचा ने रणजी क्रिकेट खेला है इसलिए क्रिकेट के लिए हमारे परिवार में पागलपन था।” अभिनेत्री ने क्रिकेट के प्रति अपने प्रेम को हाल ही में Star Sports के कार्यक्रम Cricket Live के दौरान बयां किया।

देसी गर्ल की शादी में टीम ब्राइ़ड और टीम ग्रूम के बीच हुआ था क्रिकेट मैच

खेल से संबंधित प्रोग्राम के दौरान उन्होंने अपनी शादी के दिनों में दुल्हन की टीम और दूल्हे की टीम के बीच खेले गए क्रिकेट मैच को भी याद किया। देसी गर्ल ने बताया कि, “मेरे कजिन्स क्रिकेट के फैन हैं इसलिए मेरी शादी के वक्त भी हमने लोगों को दुल्हन की टीम और दूल्हे की टीम में बांटकर क्रिकेट मैच खेला। इस दौरान मैच खेलने वाली टीम का नाम था Team Bride और Team Groom…इस टीर्नामेंट में टीम ब्राइड ने जीत हासिल की थी और निक जोनस की ओर से खेली गई टीम को हार मिली थी। यह मैच जोधपुर के उम्मैद पैलेस में ही खेला गया था।

बेसबॉल प्लेयर हैं निक जोनस

निक एक बेहतरीन बेसबॉल खिलाड़ी हैं, लेकिन ये दोनों स्पोर्ट्स अलग हैं इसलिए स्वाभाविक रूप से दुल्हन की टीम को मैच में जीत हासिल हुई।” फिल्मों में काम की बात करें तो आने वाले समय में प्रियंका, शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी जो 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 India vs South Africa 1st Test: तीसरे दिन का खेल खत्म, दक्षिण अफ्रीका भारत से 117 रन पीछे
2 India vs South Africa 1st Test: भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट तीसरे दिन इन खिलाड़ियों पर नजर
3 खराब फॉर्म के दौरान इस भारतीय खिलाड़ी की सलाह से अग्रवाल को मदद मिली: उथप्पा