ताज़ा खबर
 

IND vs SL: पहले टेस्‍ट के लिए कोलकाता पहुंची पूरी भारतीय टीम, मगर नहीं आए कप्‍तान विराट कोहली

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए भारतीय टीम रविवार को कोलकाता पहुंच गई है।

india vs srilankaभारतीय टीम के आठ खिलाड़ी अलग-अलग ग्रुप के साथ कोलकाता पहुंच चुके हैं।।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए भारतीय टीम रविवार को कोलकाता पहुंच गई है। भारतीय टीम के आठ खिलाड़ी अलग-अलग ग्रुप के साथ कोलकाता पहुंच चुके हैं। रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव और शिखर धवन रविवार को होटल पहुंच गए। जबकि टीम के दूसरे खिलाड़ी भी जल्द ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे। विराट कोहली टीम के साथ सोमवार को जुड़ने की संभावना है। वहीं रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और रवि शास्त्री भी जल्द टीम को ज्वॉइन करेंगे। भारत को श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेलना है। भारतीय टीम की बात करें तो अब तक श्रीलंका से भारत अपने घर में एक भी टेस्ट मैच नहीं हारा है। इस बार भी भारतीय टीम की कोशिश अपने पुराने रिकॉर्ड को बरकरार रखने की होगी।

बता दें कि भारतीय ऑलराउंडर पांड्या का नाम इस टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैचों के लिए पहले भारतीय टीम में शामिल किया गया था। लेकिन फिर फिटनेस को देखते हुए बोर्ड और मैनजमेंट ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। फिलहाल पांड्या फिट होने के लिए बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कुछ समय गुजारेंगे।

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हार्दिक पांड्या का फैशनेबल अवतार, सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उड़ा रहे मजाक
2 तो क्या अब एक्सपर्ट कॉलम नहीं लिख सकेंगे सुनील गावस्कर?
3 VIDEO: धोनी का सपना हुआ सच, दुबई में खोली अपनी पहली ग्लोबल क्रिकेट अकादमी
ये पढ़ा क्या?
X