Tamil Nadu young bowler Athiyasayaraj Davidson bowling action like Sri Lankan legend Lasith Malinga- VIDEO : IPL नालामी के दौरान भारत के इस लसिथ मलिंगा को खरीदना चाहेगी हर फ्रेंचाइजी, जानें वजह - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO : IPL नालामी के दौरान भारत के इस लसिथ मलिंगा को खरीदना चाहेगी हर फ्रेंचाइजी, जानें वजह

डेविडसन की गेंदबाजी को देख क्रिकेट के दिग्गज उन्हें भारत के मलिंगा कह रहे हैं। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर हेंडल पर डेविडसन का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में डेविडसन दिल्ली के बल्लेबाज ऋषभ पंत को गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए डेविडसन। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

क्रिकेट में श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए जाने जाते रहे हैं। लसिथ मलिंगा अपने सटीक यॉर्कर के साथ-साथ बॉलिंग एक्शन को लेकर भी अक्सर सुर्खियां बटोरने का काम करते हैं। इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु की तरफ से खेलने वाले एक गेंदबाज अपने अजीबोगरीब एक्शन की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, तमिलनाडु के गेंदबाज वी अथिसयराज डेविडसन का एक्शन हूबहू लसिथ मलिंगा जैसा है।डेविडसन की गेंदबाजी को देख क्रिकेट के दिग्गज उन्हें भारत के मलिंगा कह रहे हैं। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर हेंडल पर डेविडसन का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में डेविडसन दिल्ली के बल्लेबाज ऋषभ पंत को गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट में आकाश चोपड़ा ने आईपीएल के हशटैग भी यूज किया। इसके जरिए वो नीलामी में हिस्सा लेने वाली फ्रेंचाइजियों का ध्यान डेविडसन पर खींचना चाह रहे थे।

r panth ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- फाइल फोटो)

आईपीएल में 8 सालों तक राजस्थान रॉयल्स के कोच रह चुके मोंटी देसाई का कहना है कि वी अथिसयराज डेविडसन शानदार गेंदबाज हैं। अगर वो मेहनत करते रहे तो उनका भविष्य आने वाले समय में काफी अच्छा हो जाएगा। मोंटी देसाई आईपीएल के शुरुआत से ही कई युवा क्रिकेटर्स को राजस्थान रॉयल्स के जरिए क्रिकेट में करियर बनाने का मौका दे चुके हैं। देसाई के मुताबिक डेविडसन जिस तरह के गेंदबाज है उन्हें आईपीएल की हर फ्रेंचाइजी अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी।

डेविडसन फिलहाल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए खेल रहे हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए उन्होंने अब तक 10 विकेट लिए हैं। उनका औसत 16.90, स्ट्राइक रेट 12.6 और इकॉनोमी 8.04 का रहा है। क्रिकेट एक्सपर्ट उन्हें भविष्य में भारतीय टीम का हिस्सा मान रहे हैं, लेकिन उनके लिए कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगा। डेविडसन की तरह पिछले साल भी कई गेंदबाज आईपीएल में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन वो अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने में नाकाम रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App