ताज़ा खबर
 

TN vs TRI: कार्तिक की टीम ने फिर बरपाया कहर, गेंदबाजों ने महज 9 रन पर झटके 7 विकेट

Tamil Nadu vs Tripura, Round 6, Group B: 80 रन का पीछा करने उतरी तमिलनाडु को वाशिंगटन सुंदर से चार चौके और दो गगनचुंबी छक्कों से शुरूआत मिली। सुंदर 46 रन पर आउट हो गए। इसके बाग बाबा अपराजित ने नाबाद 33 रन की पारी खेली और एम शाहरुख खान के साथ टीम को जीत तक पहुंचाया।

दिनेश कार्तिक और वॉशिंगटन सुंदर। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

TN vs TRI, Round 6, Group B, Syed Mushtaq Ali Trophy 2019-20: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु के गेंदबाजों का कहर जारी है। दिनेश कार्तिक की टीम ने अपने पिछले मैच में मणिपुर को महज 55 के स्कोर पर ऑल आउट कर 4.1 ओवर में मैच जीत लिया था। तमिलनाडु के गेंदबाजों ने अपनी इस लय को बरकरार रखते हुए शुक्रवार को ग्रुप बी मैच में त्रिपुरा को आठ विकेट से शिकस्त दी। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने वाली त्रिपुरा ने 5.1 ओवर में महज नौ रन पर सात विकेट गंवाने वाली बुरी शुरूआत के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 79 रन बनाए। तमिलनाडु ने एम एस वाशिंगटनसुंदर की 32 गेंद में चार चौके और दो छक्के जड़ित 46 रन की पारी से 12.1 ओवर में जीत हासिल की।

बाएं हाथ के स्पिनर आर साई किशोर ने चार ओवर में छह रन देकर चार विकेट लिये जिसमें दो मेडन ओवर भी शामिल रहे। वहीं बाएं हाथ के गेंदबाज टी नटराजन ने केवल चार रन देकर तीन विकेट प्राप्त किये जिससे त्रिपुरा के पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके और टीम पर टी20 के 21 रन के न्यूनतमक स्कोर पर सिमटने का खतरा मंडरा रहा था। लेकिन सौरभ शंकर दास (50 गेंद में 44 रन) और नीलाम्बुज वत्स (नाबाद 28 रन, 47 गेंद) ने सुनिश्चित किया कि त्रिपुरा अपने कोटे के पूरे ओवर खेल सकी।

80 रन का पीछा करने उतरी तमिलनाडु को वाशिंगटन सुंदर से चार चौके और दो गगनचुंबी छक्कों से शुरूआत मिली। सुंदर 46 रन पर आउट हो गए। इसके बाग बाबा अपराजित ने नाबाद 33 रन की पारी खेली और एम शाहरुख खान के साथ टीम को जीत तक पहुंचाया। इस जीत के साथ तमिलनाडु की टीम ग्रुप बी में टॉप पर पहुंच गई हैष तमिलनाडु ने अब तक खेले गए अपने पांच मुकाबलों में से 4 में जीत दर्ज की है और 16 अंक के साथ टॉप पर बरकरार है।

त्रिपुरा के शुरुआती तीन बल्लेबाज गोल्डन डक का शिकार हुए। जोयदीप बैनिक, अदेयन बोस और प्रत्यूष सिंह अपनी पारी की पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। टीम के लिए सौरभ दास ने सबसे अधिक 44 रन बनाया। इस दौरान उन्होंने दो चौके और तीन छ्क्के भी लगाए। (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2020: नीलामी से पहले जानिए सभी टीमों का हाल, ये रही रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट
2 VIDEO: मयंक अग्रवाल की ताबड़तोड़ पारी देख ड्रेसिंग रूम से बोले रोहित शर्मा, मारकर खत्म कर आज ही
3 IND vs BAN: कैप्टन विराट कोहली ने दिया दोहरा शतक लगाने का आदेश, मयंक अग्रवाल ने कहा Done