ताज़ा खबर
 

TNPL में गेंदबाजों ने बरपाया कहर, युवा स्पिनर ने चार गेंद में झटके तीन विकेट, हार गई दिनेश कार्तिक के दोस्त की टीम

एम मथिवनन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र 4 गेंदों में तीन विकेट झटके और नेल्लई रॉयल किंग्स को 77 के मामूली स्कोर पर ढेर कर दिया। नेल्लई रॉयल किंग्स की कप्तानी विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के दोस्त बाबा अपराजित कर रहे थे।

एम मथिवनन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र 4 गेंदों में तीन विकेट झटके। (twitter/TNPL)

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के इस सीजन का तीसरा मुक़ाबला रूबी त्रिची वॉरियर्स (RTW) और नेल्लई रॉयल किंग्स (NRK) के बीच खेला गया। इस मैच में रूबी त्रिची वॉरियर्स के फिरकी गेंदबाज एम मथिवनन कुछ ऐसा किया जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी।

एम मथिवनन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र 4 गेंदों में तीन विकेट झटके और नेल्लई रॉयल किंग्स को 77 के मामूली स्कोर पर ढेर कर दिया। नेल्लई रॉयल किंग्स की कप्तानी विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के दोस्त बाबा अपराजित कर रहे थे। इस मैच में नेल्लई रॉयल किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी रूबी त्रिची वॉरियर्स ने सलामी बल्लेबाज अमित सात्विक के शानदार अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 51 रनों का स्कोर खड़ा किया।

अमित सात्विक ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 52 गेंदों में 2 छक्के और 6 चौके की मदद से 71 रनों की पारी खेली। जवाब में नेल्लई रॉयल किंग्स टीम का शुरूआत बेहद खराब रही। टीम ने मात्र 12 के स्कोर पर 3 विकेट खो दिये। इसके बाद नेल्लई रॉयल किंग्स इससे उभर नहीं पाई और 77 पर ढेर हो गई।

नेल्लई रॉयल किंग्स के लिए बाबा इंद्रजीत और संजय यादव ने अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन एम मथिवनन के कमाल के आगे इन दोनों बल्लेबाजों ने भी घुटने टेक दिये। इस 20 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर ने पूरे मैच में कोई ओवर नहीं फेंका था, लेकिन वो 14वां ओवर करने आए और चार गेंदों में मैच खत्म कर दिया।

एम मथिवनन ने अपने ओवर की पहली, तीसरी व चौथी गेंद पर तीन विकेट झटके। मथिवनन ने 0.4 ओवर में बिना कोई रन लुटाए 3 विकेट झटके। हालांकि इसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ नहीं मिला। यह खिताब अमित सात्विक को उनकी शानदार पारी के लिए दिया गया।

बता दें बाबा अपराजित दिनेश कार्तिक के अच्छे दोस्त हैं और दोनों तमिलनाडु के लिए एक साथ खेलते हैं। एक समय था जब बाबा अपराजित दिनेश कार्तिक के बल्ले से खेला करते थे।

Next Stories
1 श्रीलंका का सूपड़ा साफ करते ही वनडे रैंकिंग में तीसरे नंबर पर पहुंच जाएगा भारत, वेस्टइंडीज से हारने पर ऑस्ट्रेलिया को होगा यह नुकसान
2 WI vs AUS: मिशेल स्टार्क की कातिलाना गेंदबाजी, वेस्टइंडीज की हार से शुरुआत, 7 बल्लेबाज नहीं छू पाए दहाई का आंकड़ा
3 India vs Sri Lanka 2nd ODI: दूसरे वनडे में चहर का कहर, भारत ने मैच और सीरीज जीती
ये पढ़ा क्या?
X