ताज़ा खबर
 

IND vs SL: टी20 सीरीज में मिल सकता है इन दो क्रिकेटर्स को मौका

आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की तरफ से खेलने वाले युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका मिल सकता है।

नीतीश राणा और वाशिंगटन सुंदर

आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की तरफ से खेलने वाले युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका मिल सकता है। वाशिंगटन सुंदर तमिलनाडु की तरफ से खेलते हैं। आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। सोमवार को भारतीय टी-20 टीम का ऐलान किया जाएगा और ऐसे में वाशिंगटन सुंदर को टीम में जगह देने की उम्मीद जताई जा रही है। दरअसल, वाशिंगटन सुंदर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए ही टीम में चुना जा सकता था। लेकिन उस दौरान सुंदर यो-यो टेस्ट पास नहीं कर पाए थे। घरेलू सीरीज में वाशिंगटन सुंदर ने गजब का प्रदर्शन किया है। ऐसे में अगर टी-20 में किसी नए चेहरे को मौका देने की बात होगी तो इसमें इनका नाम टॉप पर होना चाहिए। शनिवार को सुंदर ने यो-यो टेस्ट भी पास कर लिया है।

इसके अलावा आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से धुआंधार बल्लेबाजी करने वाले नीतीश राणा को भी टी-20 के लिए चुना जा सकता है। नीतीश राणा ने रणजी की तरफ से खेलते हुए दो शतक और दो अर्धशतक लगाकर अपनी दावेदारी काफी मजबूत कर ली है। बता दें कि सुंदर की तरह नीतीश भी यो-यो टेस्ट पास कर चुके हैं।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹6500 Cashback

नीतीश राणा को हाल ही बोर्ड एकादश अध्यक्ष टीम में भी चुना गया था। वाशिंगटन सुंदर ऑफ स्पिन के अलावा बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। वहीं नीतीश राणा बाएं हाथ के बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते हैं। ऐसे में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इन दोनों खिलाड़ियों को भारतीय टी-20 टीम में एंट्री मिलती है या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App