ताज़ा खबर
 

T10 Cricket League 2018: पख्तूंस ने बंगाल को 7 विकेट से दी मात

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पख्तूंस की टीम ने पहला विकेट जल्दी ही खो दिया। शराफुद्दीन अशरफ महज एक एक रन बनाकर आउट हो गए। वहीं, सलामी बल्लेबाज एडीएस फ्लेचर ने 18 गेंदों में 3 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 47 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। शफीकउल्लाह ने 16 रन बनाए। इंग्राम और डेलपोर्ट ने क्रमश: 27 और 1 रन बनाकर टीम को मैच जिता दिया।

रोमांचक मुकाबले में पख्तूंस ने बंगाल को 7 विकेट से मात दी। (Image Source: Twitter/@T10LeagueTweets)

T10 Cricket League 2018: टी-10 लीग टूर्नामेंट का रोमांच दर्शकों पर सिर चढ़कर बोल रहा है। सोमवार को पख्तूंस और बंगाल टाइगर्स के बीच रात आठ बजे से पहला मुकाबला खेला गया। पख्तूंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बंगाल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर 6 विकेट खोकर 93 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पख्तूंस की टीम ने पहला विकेट जल्दी ही खो दिया। शराफुद्दीन अशरफ महज एक एक रन बनाकर आउट हो गए। वहीं, सलामी बल्लेबाज एडीएस फ्लेचर ने 18 गेंदों में 3 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 47 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। शफीकउल्लाह ने 16 रन बनाए। इंग्राम और डेलपोर्ट ने क्रमश: 27 और 1 रन बनाकर टीम को मैच जिता दिया। ग्रुप ए में शाहिद अफरीदी की पख्तूंस की टीम तीन मुकाबले जीतकर टॉप पर बनी हुई है। वहीं बंगाल टाइगर्स की टीम ने भी अभी तक खेले गए चार मुकाबलों में से दो में जीत हासिल की है। केरल नाइट्स की बात करें तो अभी तक टीम का प्रदर्शन मिला-जुला ही रहा है।

बंगाल वॉरियर्स की प्लेइंग इलेवनः जेसन रॉय, सुनील नरायण, ल्यूक राइट, शेरफेन रदरफोर्ड, सैम बिलिंग्स , मोहम्मद नबी, चिराग सूरी, आमिर यमिन, मोर्न मोर्केल, मुजीब उर रहमान, जहीर खान

पख्तूंस प्लेइंग इलेवनः कैमरून डेलपोर्ट, आंद्रे फ्लेचर, शफीकुल्ला शफीक , कॉलिन इंग्राम, मुहम्मद कालेम, शाहिद अफरीदी , शारफुद्दीन अशरफ, लिआम डॉसन, मोहम्मद इरफान, आरपी सिंह, सोहेल खान

संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाबी लीजेंड्स: ल्यूक रोन्ची, जेड डर्नबाक, क्रिस जॉर्डन, लिआम प्लंकेट, प्रवीण कुमार, इविन लुईस, मोहम्मद सामी, जहीर खान, उमर अकमल, अनवर अली, फिलिप नमक।

केरल नाइट्स: इयोन मॉर्गन (कप्तान), क्रिस गेल, कियरन पोलार्ड, सोहेल तनवीर, संदीप लमिचहेन, टॉम कर्रन, फैबियन एलन, उपुल थरंगा, इमरान नाज़ीर, बेनी हॉवेल, वेन पार्नेल।

Live Blog

Highlights

    23:16 (IST)26 Nov 2018
    पख्तूंस ने बंगाल को 7 विकेट हराया

    पख्तूंस की टीम ने 7 विकेट से मैच जीत लिया। पख्तूंख ने बंगाल के दिए 94 रनों के लक्ष्य को 7.3 ओवर में ही हासिल कर लिया।

    20:56 (IST)26 Nov 2018
    पख्तूंस को मिला 94 रनों का लक्ष्य

    पख्तूंस की टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए बंगाल की टीम को 94 के स्कोर पर ही रोक दिया है। अब ऐसे में देखना होगा कि आखिर पख्तूंस की टीम इस लक्ष्य को कैसे हासिल करती है।

    20:31 (IST)26 Nov 2018
    5 ओवर के बाद बंगाल का स्कोर 47 रन

    बंगाल की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी है लेकिन उसकी शुरुआत बेहद खराब रही है। 5 ओवर के बाद टीम का स्कोर 4 विकेट खोकर महज 47 रन है। अब ऐसे में देखना होगा कि आगे के 5 ओवर में टीम कितना स्कोर खड़ा कर पाती है। 

    20:02 (IST)26 Nov 2018
    पख्तूंस प्लेइंग इलेवनः

    कैमरून डेलपोर्ट, आंद्रे फ्लेचर, शफीकुल्ला शफीक , कॉलिन इंग्राम, मुहम्मद कालेम, शाहिद अफरीदी , शारफुद्दीन अशरफ, लिआम डॉसन, मोहम्मद इरफान, आरपी सिंह, सोहेल खान

    20:01 (IST)26 Nov 2018
    बंगाल वॉरियर्स की प्लेइंग इलेवनः

    जेसन रॉय, सुनील नरायण, ल्यूक राइट, शेरफेन रदरफोर्ड, सैम बिलिंग्स , मोहम्मद नबी, चिराग सूरी, आमिर यमिन, मोर्न मोर्केल, मुजीब उर रहमान, जहीर खान

    19:57 (IST)26 Nov 2018
    पख्तूंस की टीम ने चुनी गेंदबाजी

    पख्तूंस के कप्तान शाहिद अफरीदी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर बंगाल की टीम कितने रनों का लक्ष्य टीम को देती है। 

    19:23 (IST)26 Nov 2018
    शाहिद अफरीदी और सुनील नारायण में होगी जंग

    पहले मुकाबले में पख्तूंस और बंगाल की टीमें आमने-सामने होंगी। पख्तूंस की कमान शाहिद अफरीदी के हाथों में है जबकि बंगाल की कमान भले ही बिलिंग्स के हाथों में हो लेकिन फिर भी सुनील नारायण इस टीम की मजबूत कड़ी हैं। ऐसे में देखना होगा कि आखिर किस तरह का मुकाबला देखने को मिलता है। 

    18:40 (IST)26 Nov 2018
    आगे निकले की होगी जंग

    पख्तून और बंगाल के अब तक हुए मुकाबलों पर अगर नजर डालें तो पख्तून की टीम ने ग्रुप ए में 3 मुकाबलों में से 2 में जीत हासिल की है और अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं बंगाल की टीम ने भी 3 में से 2 मुकाबलों में जीत हासिल की है। ऐसे में आज दो अलग-अलग ग्रुप की ये टीमें एक दूसरे को हराकर दो और अंक हासिल करना चाहेंगी।