ताज़ा खबर
 

सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20: फाइनल आज, वडोदरा पर भारी है उत्तर प्रदेश का पलड़ा

अपने हरफनमौलाओं के दम पर वडोदरा का पलड़ा तीसरे सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश पर भारी होगा हालांकि उप्र ने अभी तक एक भी मैच नहीं गंवाया है।

Author मुंबई | January 20, 2016 00:25 am
वडोदरा के कप्तान इरफान पठान। (रॉयटर्स फाइल फोटो)

अपने हरफनमौलाओं के दम पर वडोदरा का पलड़ा तीसरे सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश पर भारी होगा हालांकि उप्र ने अभी तक एक भी मैच नहीं गंवाया है। वडोदरा ने टूर्नामेंट में नौ में से दो मैच गंवाए हैं। पहले उसे दिल्ली ने और फिर सुपर लीग में केरल ने हराया जबकि उत्तर प्रदेश ने अभी तक सभी आठ मैच जीते हैं। वडोदरा के पास हार्दिक पंड्या जैसा शानदार फार्म में चल रहा हरफनमौला है, जिसे 22 जनवरी को भारतीय टी20 टीम से जुड़ने आस्ट्रेलिया जाना है।

कप्तान इरफान पठान ने भी मोर्चे से अगुवाई की है। पंड्या ने अभी तक 364 रन बनाए हैं और नौ मैचों में नौ विकेट लिए हैं। वहीं पठान 190 रन बनाने के अलावा 16 विकेट ले चुके हैं। इनके अलावा टीम में दीपक हुड्डा और युसूफ पठान के रूप में दो और हरफनमौला है, जो अभी तक प्रभावित नहीं कर सके हैं।

उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। एकलव्य द्विवेदी ने आठ मैचों में सर्वाधिक 258 रन बनाए हैं। सुरेश रैना पांच मैचों में सिर्फ 111 रन बना सके हैं। गेंदबाजी में उप्र के पास पीयूष चावला है जो आठ मैचों में 15 विकेट ले चुके हैं जबकि प्रवीण कुमार ने सात मैचों में पांच विकेट लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App