ताज़ा खबर
 

BBL: अजीबोगरीब ढंग से खुद को रन-आउट करा बैठे बिली स्‍टैनलेक, देखें वीडियो

169 रनों का पीछा करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 17.4 ओवर में ही ऑल आउट हो गई। इस दौरान टीम ने अपना आखिरी विकेट बिली स्‍टैनलेक के रूप में खोया। डेनियल सैम्स की गेंद को लेग साइड में खेल स्‍टैनलेक तेजी से टीम के लिए एक रन बटोरना चाहते थे।

रन आउट हुए बिली स्‍टैनलेक। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/ट्विटर बीबीएल)

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बिली स्‍टैनलेक इन दिनों एक रन आउट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग-बैश लीग में रविवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान स्‍टैनलेक अजीब ढंग से आउट हुए। क्रिकेट इतिहास में बहुत कम बार इस तरह के रन आउट होते देखा गया है। दरअसल, 169 रनों का पीछा करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 17.4 ओवर में ही ऑल आउट हो गई। इस दौरान टीम ने अपना आखिरी विकेट बिली स्‍टैनलेक के रूप में खोया। डेनियल सैम्स की गेंद को लेग साइड में खेल स्‍टैनलेक तेजी से टीम के लिए एक रन बटोरना चाहते थे। इसी दौरान भागते-भागते स्‍टैनलेक गेंद से पहले नॉन स्ट्राइकर एंड पर पहुंच गए, लेकिन अंतिम समय में आकर क्रीज से ठीक पहले बल्ले को जमीन पर रखते ही वह अपना संतुलन खो बैठे। बिली स्‍टैनलेक एक रन बना आउट होकर पविलियन लौट गए। बता दें कि इस मैच में सिडनी थंडर्स के कप्तान शेन वॉटसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी थंडर्स की ओर से कप्तान शेन वॉटसन ने सबसे अधिक 68 रनों की पारी खेली। वॉटसन ने धमाकेदार पारी खेलते हुए चार चौके और 6 छक्कों की बदौलत 40 गेंदों पर 68 रन बनाने का काम किया। वॉटसन के अलावा जेसन सांगा ने भी टीम के लिए 27 गेंदों पर 30 रनों का अहम योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से बिली स्‍टैनलेक और राशिद खान ने सबसे अधिक दो-दो विकेट झटकने का काम किया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने 18 रनों पर ही दो विकेट गिरे। इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला लगातार चलता रहा, टीम की ओर से सबसे अधिक कोलिन इंग्राम ने 30 गेंदों पर 48 रन बनाये। बिग-बैश लीग में खेले गए 8 मुकाबलों में एडिलेड की ये चौथी हार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App