ताज़ा खबर
 

VIDEO: इस बल्‍लेबाज ने जड़ दिया 110 मीटर का छक्‍का, स्‍टेडियम के बाहर गिरी गेंद

बिग बैश लीग में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर कमाल की लय में नजर आ रहे हैं। जोस बटलर इस टूर्नामेंट में सिडनी थंडर की तरफ से खल रहे हैं।

जोस बटलर। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

बिग बैश लीग में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर कमाल की लय में नजर आ रहे हैं। जोस बटलर इस टूर्नामेंट में सिडनी थंडर की तरफ से खल रहे हैं। टूर्नामेंट के 11वें मैच में होबोर्ट हरीकेंस के खिलाफ जोस बटलर ने धुआंधार 67 रनों की पारी खेली। बटलर ने 41 गेंदों में 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से ये रन बनाया। जोस बटलर की धमाकेदार पारी की वजह से सिडनी थंडर होबोर्ट हरीकेंस को 57 रनों से हराने में कामयाब रही। होबोर्ट हरीकेंस के गेंदबाज थॉमस रोजर्स का प्रदर्शन इस मैच में बेहद निराशाजनक रहा। उन्होंने तीन ओवर में बिना कोई विरेट लिए 50 रन खर्च कर डाले। थॉमस रोजर्स जब 12वां ओवर डालने के लिए आए तो उस समय जोस बटलर हर गेंदबाज पर प्रहार कर रहे थे। बटलर ने रोजर्स के एक ही ओवर चार छक्के जड़कर अपने इरादे साफ कर दिए। उन्होंने इसी ओवर में एक छक्का ऐसा लगया कि गेंद स्टेडियम से बाहर जाकर गिरी।

butler जोस बटलर। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

उन्होंने इस टूर्नामेंट का सबसे लंबा 110 मीटर का छक्‍का जड़ सबको हैरान कर दिया। होबार्ट हरीकेंस के कप्तान जॉर्ज बेली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया,लेकिन उनके गेंदबाज उनकी उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर पाए। हालांकि सिडनी थंडर के सलामी बल्लेबाज कर्टिस पैटरसन 15 रन बनाकर तीसरे ओवर में ही आउट हो गए। लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आए जोस बटलर ने कप्तान शेन वॉटसन के साथ मिलकर टीम को एक ठोस शुरुआत दिलाई।

20 ओवर के बाद सिडनी टीम ने 5 विकेट खोकर 166 रन बनाए, 167 रनों का पीछा करने उतरी होबोर्ट हरीकेंस की शुरुआत बेहद खराब रही। कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा समय नहीं बिता पाया और पूरी टीम 19.3 ओवर में ही 109 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। हालांकि टीम के सलामी बल्लेबाज एलेक्स डूलन ने टीम को संभालने की कोशिश की। लेकिन दूसरी छोर से उन्हें दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिल पाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App