ताज़ा खबर
 

VIDEO : ईशांत शर्मा की कातिलाना गेंदबाजी, कुछ समझने से पहले ही बोल्ड हो गया बल्लेबाज

ग्लामोर्गन के खिलाफ इस मैच में ससेक्स को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन ईशांत ने अपनी गेंदबाजी से टीम को मैच में वापसी कराने का भरपूर प्रयास किया। मैच के दौरान ईशांत शर्मा ने एक ऐसी गेंद फेंकी, जिसे बल्लेबाज जब तक समझने की कोशिश करता तब तक वह बोल्ड हो चुका था।

गेंदबाजी करते हुए ईशांत शर्मा। (फोटो सोर्स- स्क्रीन शॉट)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा इंग्लैंड रॉयल वनडे कप में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। इंग्लैंड रॉयल वनडे कप में ससेक्स की ओर से खेल रहे ईशांत शर्मा ने अपनी गेंदबाजी से सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि, ग्लामोर्गन के खिलाफ इस मैच में ससेक्स को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन ईशांत ने अपनी गेंदबाजी से टीम को मैच में वापसी कराने का भरपूर प्रयास किया। मैच के दौरान ईशांत शर्मा ने एक ऐसी गेंद फेंकी, जिसे बल्लेबाज जब तक समझने की कोशिश करता तब तक वह बोल्ड हो चुका था। ईशांत एक बार फिर पुराने लय में नजर आ रहे हैं, इस मैच में उन्होंने निकोलस सेलमैन को ठीक उसी प्रकार बोल्ड किया, जिस तरह उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को आउट किया था। कुछ साल पहले ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में कुछ इसी तरह की गेंद पर रिकी पोंटिंग को आउट किया था। ईशांत शर्मा इस टूर्नामेंट में अपनी टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज है। ईशांत की तरह चेतेश्वर पुजारा के लिए भी यह काउंटी कापी अच्छा रहा।

काउंटी क्रिकेट में अपना जलवा बिखेरने वाले ईशांत शर्मा रॉयल वनडे कप के तीन मुकाबलों में 6 विकेट अपने नाम करने में कामयाब रहे हैं। ईशांत शर्मा पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे, इस वजह से उनकी गेंदबाजी को लेकर काफी आलोचनाएं भी की गई। भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाजों के टीम में आ जाने के बाद ईशांत के लिए वापसी करना काफी कठिन हो गया है।

हालांकि, इंग्लैंड जाकर उन्होंने काउंटी क्रिकेट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, वह काबिले तारीफ है। ईशांत ने अपनी गेंदबाजी से आलोचकों करारा जवाब देने का काम किया है। बता दें कि इस साल आईपीएल नीलामी के दौरान ईशांत शर्मा को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा, जिसके बाद उन्होंने इंग्लैंड जाकर काउंटी खेलने का फैसला किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App