ताज़ा खबर
 

VIDEO: धोनी की कॉपी करने के चक्कर में सुशांत सिंह राजपूत ने किया कुछ ऐसा कि छूट गई माही की हंसी

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी भारत की तरफ खेलते हुए वनडे में 10,000 रन पूरे करने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए हैं। धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को पहले वनडे मैच के दौरान यह उपलब्धि हासिल की।

महेंद्र सिंह धोनी और सुशांत सिंह राजपूत।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ लोगों को बेहद पसंद आई थी। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धोनी की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीजों का जिक्र किया गया था। वहीं अब इस फिल्म का सीक्वल बनाए जाने की बात चल रही है। इस फिल्म में एख बार फिर लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। इस फिल्म में वर्ल्डकप 2011 के बाद धोनी के सफर को दिखाया जाएगा। इस दौरान आईपीएल और चेन्नई सुपर किंग्स की जीत को भी फिल्म में शामिल किया गया है। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को धोनी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में धोनी के हर एक काम को सुशांत कॉपी करते नजर आते हैं। दोनों पहले ट्रेडमिल पर कुछ समय तक दौड़ते हैं, फिर धोनी दूध एक बार में ही पूरा ग्लास दूध पी लेते हैं। धोनी की तरह सुशांत भी यह करने की कोशिश करते हैं लेकिन यहां वो फेल हो जाते हैं।

इसके बाद सुशांत की शक्ल को देख धोनी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद दोनों ही एक ही कलर के कपड़े पहनकर आते हैं और एक ही स्टाइल में न्यूज पेपर भी पढ़ते हैं। बता दें कि हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी भारत की तरफ खेलते हुए वनडे में 10,000 रन पूरे करने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए हैं। धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को पहले वनडे मैच के दौरान यह उपलब्धि हासिल की।

 

View this post on Instagram

 

Remembering the awesome times I spent with the wonderfully mighty and ours #Maahi.

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

मैच से पहले भारत की तरफ से उनकी रनसंख्या 9999 थी और अपनी 51 रन की पारी के दौरान उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। धोनी ने वनडे में 10,000 रन का आंकड़ा हालांकि 2017 में ही इंग्लैंड दौरे के दौरान छू लिया था लेकिन इसमें एशिया एकादश की तरफ से अफ्रीका एकादश के खिलाफ बनाये गये 174 रन भी शामिल थे। शनिवार को उन्होंने देश की तरफ से 10,000 रन का आंकड़ा छुआ। भारत के लिये खेलते हुए धोनी से पहले जिन बल्लेबाजों ने 10,000 वनडे रन पूरे किये थे उनमें सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और विराट कोहली शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App