ताज़ा खबर
 

रैना ने दक्षिण के इस सुपरस्टार से पूछा CSK में आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है, अभिनेता ने ट्रोल करते हुए दिया ये जवाब

रैना ने सोमवार को अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दक्षिण भारत के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार से एक सवाल पुछा। जिसके बाद सूर्या ने उन्हें ट्रोल करते हुए मजेदार जवाब दिया।

दक्षिण भारत के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार ने सुरेश रैना को किया ट्रोल।

आईपीएल 2019 के फाइनल मुकाबले में एक रन से हारकर चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार चैंपियन बनते बनते रह गई। हार से लाखों सीएसके फैंस का दिल टूट गया। इस टीम के खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना इस आईपीएल सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए। ये अबतक का रैना का सबसे निराशाजनक आईपीएल था। लेकिन अपने ट्वीट्स के चलते वे चर्चा में बने रहते हैं। रैना ने सोमवार को अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दक्षिण भारत के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार से एक सवाल पुछा। जिसके बाद सूर्या ने उन्हें ट्रोल करते हुए मजेदार जवाब दिया।

दरअसल सूर्य इन दिनों अपनी आगामी फिल्म NGK की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए ट्वीट कर अपने फैंस से सवाल पूछने की अपील की। उन्होंने एक छोटा था वीडियो ट्वीट कर लिखा “मैं तैयार हूं, चलो बातें करते हैं।” और हैशटैग आस्क सूर्य लिखा। इस पर रैना ने सूर्य से सवाल करते हुए लिखा “चेन्नई सुपर किंग्स टीम में आपका सबसे पसंदीदा खिलाड़ी कौन है?” इसपर सूर्य ने चुटकी लेते हुए कहा “जाहिर है आप और महेंद्र सिंह धोनी, आप अपनी सिंगिंग के लिए और धोनी अपनी ड्राइंग स्किल्स के लिए। ” इसपर रैना ने हस्ता हुआ इमोजी ट्वीट किया। दोनों के इन ट्वीट्स को लोग जमकर रीट्वीट कर रहे हैं। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस रिप्लाई कर दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं।

बता दें हालही में चेन्नई के कप्तान धोनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे कह रहे थे कि क्रिकेट के बाद वे अपना फोकस पेंटिंग पर करना चहसते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए धोनी ने लिखा था “मैंने अपने पहले आर्ट एग्जिबिशन की तैयारी करना चाहता हूं, लेकिन उसमें अभी थोड़ा और समय है।’ धोनी ने इसके बाद खुद की बनाई हुई कुछ पेंटिंग भी फैंस के साथ शेयर की। इन तस्वीरों में धोनी ने अपनी पसंदीदा पेंटिंग का जिक्र भी किया। ये पेंटिंग ऐसी लग रहीं थीं जैसे किसी बच्चे ने बनाई हो। इसी लिए सूर्य ने उनकी ड्राइंग स्किल्स का मजाक उड़ाया। वहीं रैना ने फिछले साल अपनी पत्नी के रेडियो शो के लिए एक गाना गया था। जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था।

Next Stories
1 Ireland vs Afghanistan 2nd ODI Playing 11, IRE vs AFG LIVE Score Updates: इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरी दोनों टीमें, जानिए प्लेइंग इलेवन
2 World Cup 2019: पूर्व ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी को भरोसा, रफ्तार से बल्लेबाजों को बुमराह करेंगे गुमराह
3 ‘माही भाई’ के बिना नहीं चलता टीम इंडिया का काम! जानें क्या बोले युजवेंद्र चहल
ये पढ़ा क्या?
X