ताज़ा खबर
 

सुनील गावस्कर बोले- अनुष्का का मजाक उड़ाने वाले प्यार से वंचित, कुंठित लोग

कुछ कंठित लोग जिनके स्वयं के जीवन में प्यार नहीं है वो उस बेचारी लड़की पर निशाना साध रहे है।

virat kohli, kohli, anushka sharma, sunil gavaskar, kohli anushka, anushka sharma troll, anushka sharma jokes, anushka virat, virat anushka, india vs australia,

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की आलोचना करने वालों के खिलाफ विराट की नराजगी जाहिर करने के बाद अब सुनील गावस्कर ने भी अनुष्का के समर्थन में उतार आएं हैं। सुनील गावस्कर ने कहा कि, ” मुझे विराट और अनुष्का के संबंधों के लेकर कोई जानकारी नहीं है। लेकिन अनुष्का बेहद सुंदर है और विराट के साथ उनकी जोड़ी शानदार लगती है। इस समय विराट भारतीय टीम की सबसे महत्वपूर्ण कड़ी है और अनुष्का उनके जीवन में स्थिरती लाई हैं। विराट ने स्वयं कहा है कि अनुष्का उनके जीवन और करियर में सकारात्मकता लाती हैं।”

Read Also: ICC WT20 में एक भी मैच नहीं खेलने पर मजाक उड़ाने वाले को हरभजन ने दिया करारा जवाब

गावस्कर ने कहा कि अनुष्का ने कोहली को बेहतर इंसान और क्रिकेटर बनने में मदद की है। उन्होंने कहा, “जो लोग यह कह रहे हैं कि जब अनुष्का मैच देखने आती हैं कोहली आउट हो जाते हैं। इससे वो क्या साबित करना चाहते हैं। अगर कोहली पहली गेंद पर भी आउट हो जाते हैं तो वो अनुष्का से मिलने नहीं जाते बल्कि ड्रेसिंग रूम में ही रहते हैं। कुछ कंठित लोग जिनके स्वयं के जीवन में प्यार नहीं है वो उस बेचारी लड़की पर निशाना साध रहे है। उन्हें विराट को अनुष्का का समर्थन नहीं दिखता।

Read Also: अमिताभ बच्‍चन से मिले क्रिस गेल, बिग बी ने कहा- सेंचुरी बना लेना पर जीतना मत, गेल बोले- ना

गावस्कर ने कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली ने साबित किया है कि टी-20 क्रिकेट सिर्फ अंधाधुंध बल्लेबाजी के लिए नहीं है। उन्होने कहा, ” उसने क्रिकेट के शॉट खेले। अपनी शानदार पारी के दौरान वो सिर्फ हवा में बल्ला नहीं घुमा रहा था। उसके शॉट गजब के थे। ”

Read Also:  अनुष्‍का की खिल्‍ली उड़ाने वालों को विराट कोहली का जवाब – थोड़ा तरस खाओ, वो मेरी प्रेरणा हैं 

Next Stories
1 विराट कोहली बोले- धोनी की रनिंग देखकर घबरा गई थी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम
2 अमिताभ बच्‍चन से मिले क्रिस गेल, बिग बी ने कहा- सेंचुरी बना लेना पर जीतना मत, गेल बोले- ना
3 ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने कोहली को किया ‘सलाम’, उनकी पारी को बताया ‘अविश्वसनीय’
यह पढ़ा क्या?
X