ताज़ा खबर
 

शर्मनाक हार के बाद इस खिलाड़ी के टीम में होने को लेकर सुनील गावस्कर ने उठाए सवाल

चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में केएल राहुल बिना खाता खोले ही बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए थे। वहीं शिखर धवन भी अच्छी शुरुआत मिलने के बाद 17 रन बनाकर गलत शॉट खेल आउट हो गए। जबकि हार्दिक पंड्या 0 रन बनाकर पवेलियन लौटे। हालांकि, आर अश्विन ने काफी समय तक संघर्ष किया और टीम के लिए अहम 25 रन जोड़े।

भारतीय टीम और सुनील गावस्कर।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के चौथे टेस्ट में भारतीय टीम की हार के बाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। बल्लेबाजों ने एक बार फिर टीम को जीत के करीब लाकर निराश किया। विराट कोहली को छोड़ भारत की ओर से कोई भी बल्लेबाज इस सीरीज में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रहा। ओपनर्स और मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों ने मिलकर टीम की लुटिया डुबोने का काम किया। चौथे टेस्ट में मिली शर्मनाक हार के बाद पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर टीम के बल्लेबाजों से खासा नारज हैं। सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे चैनल के एक कार्यक्रम में अपनी बात रखी। गावस्कर के मुताबिक भारत के पास हार्दिक पंड्या और आर अश्विन के रूप में दो ऑल राउंडर्स जरूर हैं, लेकिन मैं दोनों को ऑलराउंडर नहीं मानता। जिस तरह का प्रदर्शन इन्होंने इस सीरीज के दौरान किया वह बेहद निराशाजनक था। दोनों ही खिलाड़ियों के पास टीम को जीत दिलाने का सुनहरा मौका था, लेकिन वह इस अवसर को भुनाने में नाकाम रहे।”

हार्दिक पंड्या, सुनील गावस्कर और आर अश्विन।

गावस्कर ने कहा, ”मुश्किल परिस्थितियों में टीम को जीत दिलाना बड़ी बात होती है और इन दोनों ही खिलाड़ियों में यह काबिलियत नहीं है। इसके अलावा गावस्कर ने भारतीय टीम की सलामी जोड़ी पर भी सवाल खड़े किए। गावस्कर के मुताबिक शिखर धवन और केएल राहुल ने दूसरी पारी के दौरान लापरवाही बरती। जब किसी टीम को 250 रनों के लक्ष्य का पीछा करना होता है तो ओपनर्स की जिम्मेदारी काफी अहम होती है।”

बता दें कि चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में केएल राहुल बिना खाता खोले ही बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए थे। वहीं शिखर धवन भी अच्छी शुरुआत मिलने के बाद 17 रन बनाकर गलत शॉट खेल आउट हो गए। जबकि हार्दिक पंड्या 0 रन बनाकर पवेलियन लौटे। हालांकि, आर अश्विन ने काफी समय तक संघर्ष किया और टीम के लिए अहम 25 रन जोड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App