ताज़ा खबर
 

स्मिथ और वार्नर के लिए प्रतिबंध के बाद वापसी आसान नहीं: रिकी पोंटिंग

स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में शामिल नहीं किया गया है।

Author March 12, 2019 10:41 PM
स्मिथ और वार्नर के लिए प्रतिबंध के बाद वापसी आसान नहीं (Reuters Photo)

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के लिए प्रतिबंध के बाद वापसी आसान नहीं होगी। पोंटिंग ने कहा कि पूर्व कप्तान और पूर्व उप-कप्तान को लेकर टीम के अंदर कोई समस्या नहीं होगी लेकिन प्रशंसकों और मीडिया के कड़े रुख का उन्हें सामना करना पड़ सकता है।

स्मिथ और वार्नर पर बीते साल दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेम्परिंग के कारण क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने एक साल का प्रतिबंध लगाया था जो 28 मार्च को समाप्त हो रहा है। पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, “मुझे नहीं लगता कि आंतरिक रूप से यह खिलाड़ियों के लिए ज्यादा चुनौतीपूर्ण है।”

उन्होंने कहा, “मुझे विश्वास है कि इस बारे में लंबे समय से उच्च स्तर पर बात हो रही होगी कि हम उन्हें वापस कैसे शामिल करें? वे किस तरह से टीम में फिट होंगे? यह सब आसानी से कैसे हो सकता है?” पूर्व कप्तान ने कहा, “लेकिन, इन खिलाड़ियों के लिए सबसे बड़ी चीज लोगों की बातें होंगी, खासकर इंग्लैंड में। वे इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में वापस लौटेंगे तो उम्मीद नहीं करेंगे कि वहां उनकी पीठ थपथपाई जाएगी।”

उन्होंने कहा, “उन्हें हर जगह पकड़ा जाएगा। उन्हें यह पता होना चाहिए कि उन्हें यह सब स्वीकार करना होगा। टीम को भी समझने की जरूरत है क्योंकि इससे टीम को भी परेशानी हो सकती है।” बता दें कि स्मिथ और वार्नर को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में शामिल नहीं किया गया है। हालांकि दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में खेलेते नजर आएंगे।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App