ताज़ा खबर
 

श्रीलंका की ICC से शिकायत, कहा- मिली खटारा बस और घास वाली पिच, होटल में स्वीमिंग पूल तक नहीं

world cup 2019: श्रीलंका टीम के मैनेजर असांथा डि मेल ने आईसीसी को पत्र लिखकर कहा है कि श्रीलंका को कार्डिफ में दो हरी भरी पिचों पर खेलना पड़ा जहां वे न्यूजीलैंड से हारे और अफगानिस्तान को हराया।

World cup 2019:श्रीलंका ने हरी भरी पिचों, अपर्याप्त प्रशिक्षण सुविधाओं की आईसीसी से शिकायत की। (icc/twitter)

world cup 2019: इंग्लैंड और वेल्स में जारी विश्व कप के एडमिनिस्ट्रेशन से नाखुश श्रीलंका ने आईसीसी से शिकायत की है। विश्व कप में सौतेले व्यवहार की शिकायत करते हुए श्रीलंका ने खराब पिचों, अपर्याप्त प्रशिक्षण और परिवहन सुविधाओं, रहने के लिए खराब इंतजाम पर असंतोष जताया है। श्रीलंका टीम के मैनेजर असांथा डि मेल ने आईसीसी को पत्र लिखकर कहा है कि श्रीलंका को कार्डिफ में दो हरी भरी पिचों पर खेलना पड़ा जहां वे न्यूजीलैंड से हारे और अफगानिस्तान को हराया।

रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंकाई मैनेजर ने पिचों को लेकर कहा हैे कि आईसीसी इस मामले में दोहरा व्यवहार कर रही है। डि मेल ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को भी उनका हरी भरी पिच इंतजार कर रही है। जबकि आईसीसी ने इन सभी आरोपों को यह कहते हुए सिरे से खारिज कर दिया है कि वह किसी तरह का पक्षपात नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा ,‘‘ यह विश्व कप है जिसमें शीर्ष 10 टीमें भाग ले रही हैं । मेरा मानना है कि सभी के साथ समान व्यवहार होना चाहिये । हमें चारों मैचों में हरी भरी पिच मिली जबकि दूसरी टीमों को अच्छी पिचें मिली है ।’’ उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम को कम सीटों वाली बस मिली जबकि पाकिस्तान को डबल डेकर बस दी गई है । इसके अलावा होटल में भी स्विमिंग पूल नहीं है।

बता दें श्रीलंका के दो मैच बारिश की भेंट चढ़ गए जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में उसे कार्डिफ में और उसके बाद अफगानिस्तान वाले मैच में घांस युक्त पिचें मिली थीं।

(भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs Pakistan World Cup 2019 Match Date, Timings, Players List, Weather: ऐसी होगी ओल्ड ट्रैफ्फर्ड की पिच, टीम इंडिया करेगी ये बड़ा बदलाव
2 South Africa vs Afghanistan: इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरा साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान
3 ICC World Cup 2019: 10 साल की उम्र में हाफिज बन गए थे पाकिस्तानी कप्तान सरफराज, दो उस्तादों से सीखते थे कुरआन, पिता की थी स्टेशनरी की दुकान
ये पढ़ा क्या?
X