ताज़ा खबर
 

श्रीसंत ने राहुल द्रविड़ को दी थी टीम के सामने गाली! पैडी उप्टन का दावा

2013 की घटना का जिक्र करते हुए उप्टन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रहे श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चवन से जुड़ी नई बात बताई है।

ये साल 2013 की घटना है। उस वक्त राहुल द्रविड़ टीम के कप्तान थे।(फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस)

अक्सर विवादों के चलते सुर्खियों में रहने वाले क्रिकेटर श्रीसंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। टीम इंडिया के पूर्व मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी उप्टन ने ‘द बेयरफुट कोच’ नाम से एक नई खिताब लिखी है। इस किताब में पैडी ने दावा किया है कि श्रीसंत ने टीम के सामने उन्हें और राहुल द्रविड़ को गाली दी थी। स्पॉट फिक्सिंग पर खुलासा करते हुए उप्टन ने यह बताया है। 2013 की घटना का जिक्र करते हुए उप्टन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रहे  श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चवन से जुड़ी नई बात बताई है। उन्होंने लिखा है- साल 2013 में इन खिलाड़ियों की संदिग्ध गतिविधि की खबर टीम को पहले ही लग चुकी थी। जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों को अनुशासहीनता के चलते टीम से बाहर कर घर भेज दिया गया था।

द्रविड़ को दी थी गाली!उप्टन ने लिखा है कि जब श्रीसंत को 2013 में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच से पहले ड्रॉप किया गया था तो सार्वजनिक तौर पर इस खिलाड़ी ने द्रविड़ को गाली दे दी थी।

इस मामले पर क्या बोले श्रीसंत:

इस मामले को लेकर जब इंडियन एक्सप्रेस ने बात की तो उन्होंने ऐसे किसी घटना से इंकार कर दिया। और उप्टन को झूठा करार दिया। उन्होंने कहा कि उप्टन झूठे हैं उन्होंने कभी गाली नहीं दी। मैंने अपने सभी साथी खिलाड़ियों का सम्मान किया है।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने 6000 पेज की एक चार्जशीट दाखिल की थी जिसमें चंदीला और चवन के बीच फिक्सिंग को लेकर बातचीत की बात कही थी।बाद में तीनों खिलाड़ियों को अरेस्ट कर लिया था। अदालत ने तीनों पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि 2019 में सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत को दोषमुक्त कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App