ताज़ा खबर
 

South Africa vs Afghanistan World Cup 2019, Cardiff Weather Today: कार्डिफ में लगातार हो रही है तेज बारिश, धुल सकता है ये मैच

South Africa vs Afghanistan World Cup 2019, Cardiff Weather Forecast Today: ये डे नाईट मैच है और इंग्लैंड समय अनुसार ये मैच दोपहर 1.30 पर चालु होगा ऐसे में बारिश के चलते टॉस देरी से होगा।

Author नई दिल्ली | Published on: June 15, 2019 9:12 AM
world cup 2019: कार्डिफ मेंकल से हो रही है तेज बारिश। (Tinus van Staden/Twitter)

South Africa vs Afghanistan, Cardiff Weather Forecast Today:  विश्वकप में आज दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान की टीम एक दूसरे से भिड़ेंगी। कार्डिफ के काउंटी ग्राउंड पर खेले जाने वाले इस मैच से पहले बारिश होने के अनुमान हैं। मौसम विभाग ने मुताबिक सुबह 5 बजे से दोपहर 2 बजे तक बारिश हो सकती है। मैच से एक दिन पहले शुक्रवार को यहां तेज बारिश हुई थी। ऐसे में ये मैच भी बारिश से वाधित हो सकता है। अगर बारिश तेज होती है तो मैदान गीला हो जाएगा जिस से मैच में देरी होगी। ये डे नाईट मैच है और इंग्लैंड समय अनुसार ये मैच दोपहर 1.30 पर चालु होगा ऐसे में बारिश के चलते टॉस देरी से होगा।

इस टूर्नामेंट में अबतक दक्षिण अफ्रीका की स्थिति बेहद ख़राब है ऐसे में अफ्रीका ये मैच हर हाल में जीतना चाहेगा। दोनों टीमों ने अबतक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं जीते हैं। ऐसे में दोनों टीमें चाहेंगी की मैच हो और कोई एक टीम अपना जीत का खता खोले। इस वक़्त चार मैचों में तीन हारकर और एक मैच बारिश के चलते रद्द हो जाने की वजह से दक्षिण अफ्रीका एक अंक के साथ आठवें स्थान पर है। वहीं अफगानिस्तान अपने सभी तीन मैच हारकर आखिरी स्थान पर है।

इस टूर्नामेंट में अबतक खेले गए 19 मैचों में चार मैच बारिश की भेट चढ़ चुके हैं। इन चार मैचों में दो मैच श्रीलंका टीम के थे ऐसे में श्रीलंका नहीं चाहेगा की उनका एक और मैच बारिश के चलते ख़राब हो। अबतक दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान, श्रीलंका-बांग्लादेश और भारत-न्यूजीलैंड के मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं। ये किसी भी विश्वकप में रद्द होने वाले सबसे ज्यादा मैच हैं। किसी अन्य विश्व कप में चार मैच वॉशआउट नहीं हुए हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs PAK: पाक में जन्में क्रिकेट प्रशंसक ‘चाचा शिकागो’को धोनी 2011 से देते हैं मैच टिकट
2 IND vs PAK : जब ‘छुरी-कांटा’ हाथ में लेकर भिड़ गये थे हरभजन सिंह और मोहम्मद यूसुफ
3 IND vs PAK: पाकिस्तानी फैंस ने पहले ही मानी हार, बोले- ”फादर्स डे पर इंडिया से जीतना मुश्किल है”