ताज़ा खबर
 

VIDEO: सौरव गांगुली ने क्‍यों कहा, ”रवि शास्‍त्री को सुबह कुछ भी याद नहीं रहता”

गांगुली की कप्तानी में टीम ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। हाल ही में गौरव कपूर के चैट शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन' में दादा ने क्रिकेट करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ घटनाओं का जिक्र किया। दरअसल, इसी शो में टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने गांगुली को लेकर एक किस्सा शेयर किया था।

रवि शास्त्री और सौरव गांगुली।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज सौरव गांगुली ने अपनी कप्तानी में टीम को नई ऊचाइयों तक पहुंचाने का काम किया। गांगुली की कप्तानी में टीम ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। हाल ही में गौरव कपूर के चैट शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियन’ में दादा ने क्रिकेट करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ घटनाओं का जिक्र किया। दरअसल, इसी शो में टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने गांगुली को लेकर एक किस्सा शेयर किया था। अब गांगुली ने शास्त्री के दिए गए उस बयान को गलत करार दिया है। दरअसल, शास्त्री जब इस शो पर आए थे तो उन्होंने कहा था कि साल 2007 में वह टीम के अंतरिम कोच थे। टीम बांग्लादेश दौरे पर थी और गांगुली का सब बस में इंतजार कर रहे थे। गांगुली जब काफी देर तक नहीं आए तो उन्होंने बस के ड्राइवर को बिना गांगुली के चलने के लिए कहा। रवि शास्त्री ने कह कि मेरा मानना है कि अनुशासन आदत है। मुझे गर्व है कि मेरे अंदर ये आदत है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली। (फोटोः एपी)

शो के होस्ट गौरव कपूर ने जब इसी घटना का जिक्र गांगुली के सामने किया तो गांगुली इससे साफ मुकर गए। गांगुली ने कहा, ”मुझे याद नहीं कि उस दौरे पर ऐसा कुछ हुआ हो। शास्त्री से सुबह बात करना ठीक नहीं, उन्हें देर रात तक ड्रिंकिंग करने की आदत है। गांगुली ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आप उनके साथ ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियन’ शो सुबह नहीं बल्कि शाम में शूट किया कीजिए। सुबह वह अपने होश में नहीं होते और कुछ भी बोल देते हैं।

गांगुली ने कहा कि शास्त्री से मुलाकात होने पर मैं उनसे इस बात का जिक्र जरूर करूंगा। इसके अलावा इस शो पर गांगुली ने और भी कई बातों का जिक्र किया। सहवाग और सचिन गांगुली के काफी करीबी माने जाते रहे हैं। गांगुली ने इन दोनों ही खिलाड़ियों को लेकर अपनी बात रखी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App