ताज़ा खबर
 

सौरव गांगुली ने BCCI बनाम SC मामले पर कहा-मैं इस कहानी से बुरी तरह थक और पक चुका हूं

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो यह कहानी सुन सुन कर पक चुके हैं। उन्होंने कहा, 'हम सभी देख रहे हैं क्या हो रहा है। मैं इन सब चीजों से थक गया हूं।'

Sourav Ganguly, BCCI, Supreme Court of India, BCCI vs SC Row, RM Lodha Recommendation, Four Members Panel will Govern BCCI, Former Cag Vinod Rai, Former Women's Cricket Captain Diana Edulji, IDFC MD Vikram Limaye, BCCI CEO Rahul Johriभारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली।(Photo: Twitter)

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने नागपुर टी20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर भारत को जीत दिलाने के लिए गेंदबाजों की जमकर प्रशंसा की है। इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच के आखिरी ओवर में इंग्लैंड को जीत के लिए जरूरी 8 रन नहीं बनाने दिए। बुमराह ने अपने 4 ओवर के कोटे में 20 रन देकर 2 विकेट झटका। वहीं, अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने 4 ओवर के कोटे में 28 रन देकर इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को चलता किया। सौरव गांगुली इस बात के प्रति आश्वस्त हैं की बेंगलुरू में एक फरवरी को खेले जाने वाले तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत जीत दर्ज कर श्रृंखला अपने नाम कर लेगा।

सौरव गांगुली ने कहा, ‘जसप्रीत बुमराह और आशीष नेहरा ने नागपुर टी20 मुकाबले में अंतिम ओवरों में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मुझे उम्मीद है की भारत बेंगलुरू में भी जीत दर्ज करेगा।’ गौरतलब है कि गत सोमवार को सर्वोच्च न्यायालय ने बीसीसीआई का कामकाज देखने के लिए और जस्टिस आरएम लोढ़ा पैनल की सिफारिशों को सुचारु रूप से लागू करने के लिए चार सदस्यों वाली प्रशासकीय समिति की घोषणा की। सुप्रीम कोर्ट ने इस समिति की अध्यक्षता भारत के पूर्व कैग विनोद रॉय को सौंपी है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान डायना इदुल्जी इस चार सदस्यीय समिति में इकलौती क्रिकेटर हैं। आईडीएफसी (इंफ्रास्ट्रक्चर डिवेलपमेंट एंड फाइनेंस कार्पोरेशन) के मैनेजिंग डाइरेक्टर विक्रम लिमये और इतिहासकार रामचंद्र गुहा इस समिति के अन्य दो सदस्य हैं।

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो यह कहानी सुन सुन कर पक चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘हम सभी देख रहे हैं क्या हो रहा है। मैं इन सब चीजों से थक गया हूं।’ इस चार सदस्यीय पैनल में डायना इदुल्जी को शामिल किए जाने को लेकर पूछे जाने पर सौरव गांगुली ने कुछ कहने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, ‘यह सुप्रीम कोर्ट आॅफ इंडिया द्वारा गठित की गई समिति है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए।’ सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गठित की गई यह चार सदस्यीय समिति बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी के साथ मिलकर बीसीसीआई का प्रशासनिक कामकाज देखगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: जब कीवी कप्तान केन विलियम्सन ने मार्कस स्टोनिस के संघर्ष पर फेर दिया पानी
2 IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट के लिए ऋद्धिमान-पार्थिव दोनों को मिल सकता है मौका
3 बैंकर विक्रम लिमये बोले, हमारा लक्ष्य बीसीसीआई में बेहतर संचालन सुनिश्चित करना
कोरोना टीकाकरण
X