ताज़ा खबर
 

‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ के इस एक्‍टर ने कही ऐसी बात कि विराट कोहली को आ सकता है गुस्‍सा

'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 23 फरवरी को कर दिया गया था। हालांकि, पिछले हफ्ते आई फिल्म अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। ऐसे में 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' के पास कमाई करने का बेहतर अवसर है।

विराट कोहली और सनी सिंह।

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ आज रिलीज हो चुकी है, फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ फिल्म में एक्टर सनी सिंह एक अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं। रिलीज से पहले बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन भारतीय कप्तान विराट कोहली को गुस्सा आ सकता है। दरअसल, जब सनी से पूछा गया कि वो किस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं तो उन्होंने बिना देर किए अनुष्का शर्मा का नाम ले लिया। उन्होंने कहा, ”अनुष्का शर्मा एक शानदार एक्ट्रेस हैं, भविष्य में उनके साथ काम करना चाहूंगा। मैं उनकी एक्टिंग की सराहना करता हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह लंबे समय तक उनके दोस्त बनकर रहना चाहेंगे। विराट को ये वीडियो देखकर गुस्सा आ सकता है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पिछले साल दिसंबर के महीने में हुई थी। शादी से पहले लगभग चार साल तक विराट- अनुष्का एक-दूसरे को डेट करते रहे। ऐसे में अनुष्का शर्मा को लेकर सनी सिंह का दिया गया यह बयान विराट कोहली को परेशान कर सकता है। हालांकि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए एक्टर का किसी पुरानी एक्ट्रेस को पसंद करना बेहद कॉमन है।

Virat Kohli, Virat Kohli injury, Virat Kohli Left, Virat Kohli Left field, First T-20 Match, Injury in Hip, Injury in Hip of kohli, Virat Kohli hip injury, Injury in Hip in First T-20 Match, cricket news, sport news भारतीय कप्तान विराट कोहली। (AP File Pic)

बता दें कि ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ फिल्म की कहानी प्यार और दोस्ती के बीच बुनी गई है। ऐसे में इंटरव्यू के दौरान सनी से भी इससे जुड़े हुए सवाल ही पूछे गए। ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ फिल्म में सनी सिंह के अलावा कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा भी अहम रोल में हैं। निर्देशक लव रंजन इससे पहले भी कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा को लेकर कई फिल्में बना चुके हैं।

‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 23 फरवरी को कर दिया गया था। हालांकि, पिछले हफ्ते आई फिल्म अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। ऐसे में ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ के पास कमाई करने का बेहतर अवसर है। ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ के अलावा इस हफ्ते सोनाक्षी सिंहा की ”वेलकम टू न्यूयॉर्क” रिलीज हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App