ताज़ा खबर
 

केएल राहुल संग डेटिंग को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, क्रिकेटर के फॉर्म में लौटने की जताई इच्छा

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज लोकेश राहुल के साथ रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी मुन्ना माइकल की एक्ट्रेस ने चुप्पी।

Author नई दिल्ली | Updated: September 17, 2019 2:03 PM
सोनल चौहान संग सुर्खियों में केएल राहुल

टेस्ट टीम से बाहर किए जाने को लेकर टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज और विकेटकीपर लोकेश राहुल इन दिनों सुर्खियों में हैं। राहुल का वेस्टइंडीज के दौरे पर अच्छा प्रदर्शन न होने पर उन्हें टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है। बहरहाल, यहां हम बात कर रहे हैं केएल राहुल के लव अफेयर्स के बारे में।

27 साल के युवा क्रिकेटर का वैसे तो तमाम बी-टाउन एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ चुका है लेकिन अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ बोलने के  बजाए वे चुप्पी साधे रहते हैं। पिछले दिनों इस धाकड़ बल्लेबाज का नाम ‘जन्नत’ फेम एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ काफी चर्चा में रहा। लिहाजा ऐसे में अब सोनल चौहान ने केएल राहुल संग अपने रिश्ते की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Bubble से बात करते हुए सोनल ने कहा, ‘नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं है। केएल राहुल अच्छे क्रिकेटर हैं। वे काफी टैलेंटेड और अच्छे इंसान हैं।’ सोनल ने साफ तौर पर मीडिया की खबरों में लिखे फैक्ट्स को पूरी तरह से झूठ बताया। हालांकि, सोनल चाहती हैं कि राहुल एक बार फिर से अपनी शानदार फॉर्म वापस पाएं।

बता दें कि केएल राहुल का नाम Koffee With karan Season 6 के दौरान महिलाओं को लेकर दिए बयान से उनका नाम काफी विवादों में रहा। राहुल को न सिर्फ सोनल चौहान बल्कि प्रिटी जिंटा भी एक बेहतर इंसान मानती हैं। प्रिटी ने राहुल के कॉफी विद करण के विवाद पर कहा कि पास्ट में क्या हुआ और कैसे हुआ नहीं पता, लेकिन उससे आप कुछ सीखते ही हैं ताकि भविष्य में ऐसी गलती फिर न हो। बकौल प्रिटी राहुल महिलाओं के प्रति सम्मान रखते हैं। वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं।

इससे पहले केएल राहुल का नाम टाइगर श्रॉफ संग Munna Michael में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ भी जुड़ चुका है। निधि के अलावा आलिया भट्टी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ भी केएल राहुल खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 India A vs South Africa A 2nd Test Playing 11, Ind A vs SA A: भारत की पहले बल्लेबाजी, इन स्टार खिलाड़ियों को भी दिखाना होगा दम
2 ICC Test Rankings: विराट कोहली से 34 प्वाइंट आगे निकले स्टीव स्मिथ, जानिए बाकी खिलाड़ियों का हाल
3 विराट कोहली ने टीशर्ट के जरिए ऐसे बयां किया अनुष्का के लिए अपना प्यार, वायरल हुई PHOTO