ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर पर भड़की सिंगर सोना महापात्रा, याद दिलाया #MeToo

Sona Mohapatra hits out at Sachin Tendulkar: मालूम हो, पिछले साल से चली आ रही मीटू मूवमेंट की वजह से भारत में कई सिलेब्रिटी बेपर्दा हुए हैं। इनमें से एक नाम गायक अनु मलिक का भी रहा था।

Author नई दिल्ली | Updated: November 7, 2019 9:28 AM
सिंगर सोना महापात्रा और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर।

Sona Mohapatra hits out at Sachin Tendulkar: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के एक ट्वीट से जानी-मानी गायिका सोना महापात्रा खफा हो गई हैं। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले तेंदुलकर ने ‘इंडियन आइडल’ के कंटेस्टेंट की तारीफ में एक ट्वीट किया था। इसके बाद सोना महापात्रा ने उन पर हमला बोल दिया। मालूम हो, पिछले साल से चली आ रही मीटू मूवमेंट की वजह से भारत में कई सिलेब्रिटी बेपर्दा हुए हैं। इनमें से एक नाम गायक अनु मलिक का भी रहा था। दरअसल, सचिन ने ट्वीट कर लिखा, ‘इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट के गानों से सच में दिल छू लिया है, राहुल, चेल्सी, दिवस और सनी देश के अलग-अलग भागों से आते हैं, लेकिन कई मुश्किलों के बावजूद संगीत के लिए इनके पास जुनून और समर्पण है। मुझे भरोसा है कि ये सभी लंबा सफर तय करेंगे।’

सचिन के इस ट्वीट के बाद सोना महापात्रा ने रिट्वीट कर सचिन से कुछ सवाल पूछे। सोना ने रिट्वीट में लिखा, ‘प्रिय सचिन, क्या आप उन महिलाओं और लड़कियों की MeToo कहानियों से वाकिफ है? पिछले साल अनु मलिक ही इस शो के जज थे। उस दौरान उन पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। यही नहीं आरोप लगाने वालों में उनकी प्राड्यूसर भी शामिल थीं। क्या यह बात मायने नहीं रखती या किसी को इससे क्षति नहीं पहुंचती है?

बता दें कि पिछले साल गंभीर आरोप लगने के बाद अनु मलिक को ‘इंडियन आइडल’ सीजन 10 बीच में ही छोड़ना पडा़ था। हालांकि, ‘इंडियन आइडल’ सीजन 11 में अब अनु मलिक फिर से बतौर जज नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनके दोबारा शो में होने को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर से पहले सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक को लेकर मशहूर गायिका नेहा भसीन के ट्वीट पर लंबा-चौड़ा रिट्विट पोस्ट किया। नेहा भसीन ने अपने पोस्ट में बताया था कि जब वे 21 साल की थीं तो किस तरह अनु मलिक ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की। नेहा, सोना के अलावा अनु पर श्वेता पंडित और डेनियस डिसूजा भी आरोप लगा चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने शतक जड़ मचाया धमाल, देवधर ट्रॉफी में पहली बार हुआ ऐसा
2 9 चौके और 4 छक्के जड़ मुंबई इंडियंस के सूर्य ने बिखेरी चमक, वाइफ की खूबसूरती नहीं बल्कि इस अदा के हैं दीवाने
3 डे-नाइट टेस्ट को खास बनाने में जुटे ‘दादा’, पीएम नरेंद्र मोदी और सचिन तेंदुलकर हो सकते हैं मुख्य अतिथि
जस्‍ट नाउ
X