ताज़ा खबर
 

‘थ्री डी चश्मे’ से सेलेक्टर का उड़ाया था मजाक, CSK की हार के बाद अंबाती रायुडू पर मजे ले रहे यूजर्स

रायडू ने इसी पर सेलेक्टर को एक ट्वीट के जरिए मजाक उड़ाया था। लिखा था, "मैंने हाल ही में विश्व कप देखने के लिए नए थ्री डी ग्लासेज़ ऑर्डर किए हैं।"

Chennai Super Kings,Mumbai Indians,Indian Premier League 2019,Mahendra Singh Dhoni,Ambati Thirupathi Rayudu,Cricketसीएसके के खिलाड़ी अंबाती रायुडू। (फाइल फोटो)

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज अंबाती रायडू के शुक्रवार को सोशल मीडिया यूजर्स ने मजे ले लिए। साथ ही सेलेक्टर्स को भी निशाने पर लिया, जिन्होंने रायडू को विश्व कप के लिए टीम में मौका नहीं दिया। मुंबई इंडियंस से सीएसके की हार के बाद लोगों ने कहा कि रायडू ने महेंद्र सिंह धोनी की गैर-मौजूदगी में अपने खेल में एक और डाइमेंशन (विकेटकीपिंग का) जोड़ा है। ऐसे में चार डाइमेंशन वाले खिलाड़ी को बीसीसीआई ने क्यों मिस कर दिया?

बता दें कि रायडू विश्व कप-2019 के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने इसके पीछे विजयशंकर की खूबियों और क्षमता को कारण बताया था। कहा था- विजय शंकर ‘थ्री डाइमेंशन’ (बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण) वाले खिलाड़ी है।

रायडू ने इसी पर सेलेक्टर को एक ट्वीट के जरिए मजाक उड़ाया था। लिखा था, “मैंने हाल ही में विश्व कप देखने के लिए नए थ्री डी ग्लासेज़ ऑर्डर किए हैं।” ताजा मामले में शुक्रवार को वह मुंबई के खिलाफ कुछ खास कमाल न दिखा सके। तीन गेंदें पीकर वह शून्य पर आउट हुए। चूंकि, महेंद्र सिंह धोनी बुखार की वजह से यह मैच नहीं खेल पाए। ऐसे में उनकी जगह रायडू ने कीपिंग की थी।

इसी पर कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स और फैंस ने यह कहते हुए रायडू के मजे लिए कि उनका एक और डाइमेंशन देखने को मिला। कुछ ने तो इसे चौथा डाइमेंशन करार दिया, जबकि कुछ ने इस मसले पर सेलेक्टर्स पर ताना कसा।

क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, “धोनी की गैर-मौजूदगी में रायुडू ने विकेट-कीपिंग की। उन्होंने अपने खेल में एक और डाइमेंशन जोड़ लिया।”

अंकित पांडे नाम के हैंडल से कहा गया, “रायुडू ने अपना थ्रीडी इफेक्ट दिखा दिया। चाहे बल्लेबाजी हो या फिर क्षेत्ररक्षण। अब कीपिंग भी। आईसीसी ने उनकी गेंदबाजी पर बैन लगा रखा है, वरना वह 4डी इफेक्ट भी दिखा देते।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने रायुडू के फोटो संग लिखा- प्रिय बीबीसीआई, आपने रायुडू जैसे 4डी खिलाड़ी को क्यों स्क्वॉड में शामिल नहीं किया? देखें लोगों की प्रतिक्रियाएंः

Next Stories
1 17 साल पहले आज ही के दिन शोएब अख्तर ने फेंकी थी ऐसी गेंद, जिसे देख दुनिया रह गई थी हैरान
2 Women IPL: बीसीसीआई ने की थ्री-टीम मिनी विमेंस आईपीएल की घोषणा, नहीं खेलेंगी ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़ी
3 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की टीम को झटका, ड्रग्स के इस्तेमाल में एलेक्स हेल पर लगा बैन
यह पढ़ा क्या?
X