ताज़ा खबर
 

ऑस्‍ट्रेलियाई टेस्‍ट टीम में आया नया खिलाड़ी, झटकना चाहता है विराट कोहली का विकेट

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट के जरिए शिलर के टीम में शामिल होने की जानकारी दी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने शिलर से बात की। इस बातचीत के दौरान शिलर ने बताया कि उन्हें लेग स्पिन डालना पसंद है और वह अपनी गेंद पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट हासिल करना चाहते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और विराट कोहली।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर से एडिलेड में पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। चार मैचों की इस सीरीज की शुरुआत दोनों ही टीम जीत के साथ करना चाहेगी। सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम में आर्ची शिलर नामक नए खिलाड़ी की एंट्री हुई है। आर्ची शिलर महज 6 साल के हैं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट के जरिए शिलर के टीम में शामिल होने की जानकारी दी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने शिलर से बात की। इस बातचीत के दौरान शिलर ने बताया कि उन्हें लेग स्पिन डालना पसंद है औऱ वह अपनी गेंद पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट हासिल करना चाहते हैं। अभ्यास मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी शिलर खिलाड़ियों के साथ नेट पर प्रैक्टिस करते नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी टीम की जर्सी भी पहन रखी थी। 26 दिसंबर से सिडनी में शुरू होने वाले बॉक्सिग टेस्ट में शिलर ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्क्वॉड में भी शामिल रहेंगे।

वहीं एडिलेड में होने वाले टेस्ट मैच से पहले शिलर तीन घंटे तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ मैदान पर नजर आए। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान स्टीव वॉ भी वहां पहुंचे। सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के अलावा कुछ भारतीय खिलाड़ी भी नेट पर प्रैक्टिस करते नजर आए। भारत की ओर से रोहित शर्मा और आर अश्विन ने काफी समय तक नेट पर पसीना बहाया। रोहित शर्मा की मेहनत देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि उन्हें पहले टेस्ट में मौका दिया जा सकता है।

हालांकि, पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद टीम के पास मुरली विजय के रूप में ओपनर का विकल्प पहले से मौजूद है। ऐसे में रोहित शर्मा को मिडल ऑर्डर की कमान सौंपी जा सकती है। रोहित शर्मा हनुमा विहारी की जगह टीम में शामिल किए जा सकते हैं। वहीं प्रैक्टिस मैच की दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल और मुरली विजय से टीम के कप्तान विराट कोहली ओपनिंग करा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पूर्व प्रधानमंत्री को मारने की रची साजिश! ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्‍मान ख्‍वाजा का भाई गिरफ्तार
2 IPL 2019: गांगुली और युवराज की तरह शॉट लगाता है यह खिलाड़ी, नीलामी के दौरान होगी सभी फ्रेंचाइजियों की नजरें
3 मैच से पहले नेट पर प्रैक्टिस करते नजर आए रोहित शर्मा, एडिलेड में इस खिलाड़ी की जगह मिल सकता है मौका
किसान आंदोलन LIVE:
X