ताज़ा खबर
 

VIDEO: गिल ने जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक तो खुशी से झूम उठे शुभमन के पिता, स्टेडियम में जमकर किया भांगड़ा

IPL 2019, KXIP vs KKR: पंजाब के रहने वाले गिल ने अपने घरेलू मैदान एक छोर मजबूती से थामे रखा। गिल ने आखिर में अपने तेवर आर अश्विन के खिलाफ दिखाए।

माता-पिता के साथ शुभमन गिल। (फोटो सोर्स- आईपीएल ट्विटर)

KXIP vs KKR, Highlights: भारतीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने शुक्रवार को अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीतने का काम किया। ओपनिंग बल्लेबाजी करने आए गिल ने एक छोर से टीम को संभाले रखा और 49 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 65 रन की पारी खेली। इसकी बदौलत केकेआर ने 18 ओवर में तीन विकेट पर 185 रन बनाकर जीत दर्ज की। पंजाब के रहने वाले गिल ने अपने घरेलू मैदान एक छोर मजबूती से थामे रखा। गिल ने आखिर में अपने तेवर आर अश्विन के खिलाफ दिखाये। पहले लांग आन और बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर दो छक्के और फिर चौके से उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया। गिल जहां मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे थे तो वहीं उनके पिता लखविंदर गिल स्टेडियम में बेटे के इस खुशी का जश्न मना रहे थे। गिल की बल्लेबाजी को देख लखविंदर गिल उनके हर शॉट्स का आनंद उठाते नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने शुभमन के अर्धशतक पूरा होने के बाद जमकर भांगड़ा भी किया।

शुभमन की मां भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं और वह बेटे के हर शॉट पर तालियां बजाकर बेटे का हौसला बढ़ाने का काम कर रही थी। मैच के बाद शुभमन गिल ने अपने पैरेंट्स का इंटरव्यू किया और अपनी बल्लेबाजी को लेकर सवाल किया। गिल को जवाब देते हुए उनके पिता ने बताया कि उन्हें पूरा यकीन था कि शुभमन अपने होमग्राउंड पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। गिल का इस सीजन यह दूसरा अर्धशतक रहा, इससे पहले उन्होंने दिल्ली के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था।

पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद केकेआर प्लेऑफ की रेस में और आगे पहुंच गई है। केकेआर को मुंबई के खिलाफ अपना अंतिम मुकाबला खेलना है और टीम के पास उसे जीत प्लेऑफ में क्वॉलिफाई करने का मौका होगा। बता दें कि शुक्रवार को केकेआर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 12 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से हराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KXIP vs KKR: प्लेऑफ के करीब पहुंची केकेआर, पंजाब को सात विकेट से हराया
2 मैगी खाकर गुजारा करने वाले हार्दिक पांड्या आज पहनते हैं एक लाख की शर्ट!
3 23 साल तक अफरीदी ने अपनी उम्र को लेकर बोला झूठ, छिन सकता है यह बड़ा रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X