ताज़ा खबर
 

शोएब मलिक ने कहा, गलतियों से सीखा सबक

मलिक ने रविवार को अभ्यास सत्र के बाद कहा कि इस पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था लेकिन हमने सही अनुमान नहीं लगाया क्योंकि हमें परिस्थितियों के बारे में पता नहीं था।

Author मीरपुर | February 29, 2016 12:45 AM
पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक। (पीटीआई फोटो)

अनुभवी आलराउंडर शोएब मलिक ने हार के बाद स्वीकार किया कि पाकिस्तान को शेरे बांग्ला स्टेडियम की पिच के मिजाज के बारे में कुछ पता नहीं था और उन्होंने भारत के खिलाफ गलतियों से सबक सीखा है। मलिक ने रविवार को अभ्यास सत्र के बाद कहा कि इस पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था लेकिन हमने सही अनुमान नहीं लगाया क्योंकि हमें परिस्थितियों के बारे में पता नहीं था।

यह टी20 के विकेट जैसा नहीं था जहां आप 170 से 180 का स्कोर बनाने की कोशिश करते हो। यदि आप ऐसी टीम के खिलाफ खेल रहे हो जिसकी बल्लेबाजी मजबूत हो तो फिर काम आसान नहीं होता है। निश्चित तौर पर आप अपनी गलतियों से सबक लेते हो और इसलिए हमने रविवार को यहां अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

पाकिस्तान रविवार को यूएई से खेलेगा और मलिक ने कहा कि यह मैच भी भारत के खिलाफ मुकाबले की तरह ही अहम है। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ खेलना दोनों टीमों के लिए दबाव वाला मैच रहता है। हमने कुछ गलतियां की। हमें पता नहीं था कि यहां की परिस्थितियां कैसी हैं। अब हम खेल चुके हैं और हालात से वाकिफ हैं। यूएई के खिलाफ मैच अच्छा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App