ताज़ा खबर
 

शोएब मलिक ने कप्तानी छोड़ी

शोएब मलिक ने कहा कि मैं हमेशा ही टीम के लिए खेला हू, खुद के लिए नहीं और मैं कराची के लिए प्ले आफ में अच्छा करना चाहता हूं इसलिए मैंने कप्तानी छोड़ी है।

Author कराची | February 19, 2016 11:57 PM
पाकिस्तान के आल राउंडर और पूर्व कप्तान शोएब मलिक (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के आल राउंडर और पूर्व कप्तान शोएब मलिक पाकिस्तान सुपर लीग की कराची किंग्स फ्रेंचाइजी की कप्तानी से हट गए हैं। प्लेआफ में इस्लामाबाद यूनाईटेड से कराची की भिड़ंत से महज एक दिन पहले मलिक ने उस चैनल पर यह घोषणा की जो कराची फ्रेंचाइजी का मालिक है कि वे बतौर खिलाड़ी ही टीम में रहना चाहते हैं। मलिक ने कहा कि मेरे प्रदर्शन पर कप्तानी का असर पड़ रहा है और मैं अपनी भूमिका नहीं निभा पा रहा हूं। मैंने टीम प्रबंधन और मालिकों से बात की और उन्हें कहा कि रवि बोपारा को कप्तान बना दो।

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा ही टीम के लिए खेला हू, खुद के लिए नहीं और मैं कराची के लिए प्ले आफ में अच्छा करना चाहता हूं इसलिए मैंने कप्तानी छोड़ी है। मलिका का कप्तानी से इस्तीफा देना इसलिए भी हैरानी भरा है क्योंकि वे घरेलू क्रिकेट में सबसे सफल टी20 कप्तान हैं और उन्हें विश्व टी20 के बाद फिर से पाकिस्तान टीम का कप्तान बनने के लिए मजबूत दावेदार के रू प में भी देखा जा रहा था, क्योंकि तब शाहिद आफरीदी संन्यास ले लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App