ताज़ा खबर
 

IPL ऑक्शन में लगी करोड़ों की बोली, अब शिमरोन हेटमायर ने गर्लफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज

Shimron Hetmyer, IPL contract from Delhi Capitals: गयाना की रहने वाली निरवाली और हेटमायर एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। निरवानी हेटमायर का कोई भी मैच मिस नहीं करती हैं।

गर्लफ्रेंड के साथ शिमरोन हेटमायर। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Shimron Hetmyer, IPL contract from Delhi Capitals: वेस्टइंडीज के युवा विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में हेटमायर ने शानदार शतक जड़कर विंडीज को जीत दिलाई थी। भारतीय सरजमीं पर हेटमायर का बल्ला हमेशा ही चला है। आईपीएल में अगला सीजन हेटमायर दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते नजर आएंगे। ऑक्शन के कुछ दिन बाद ही हेटमायर के लिए एक और खुशी का मौका आया। दरअसल, क्रिसमस के मौके पर हेटमायर ने अपनी गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव को शादी के लिए प्रपोज किया। इस बात का खुलासा निरवानी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से किया। निरवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंगूठी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ क्रिसमस के दिन मुझे मेरे प्यार ने शादी के लिए प्रपोज किया और मैंन हां कह दिया। इस तस्वीर के साथ उन्होंने हेटमायर को भी टैग किया।

गयाना की रहने वाली निरवाली और हेटमायर एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। निरवानी हेटमायर का कोई भी मैच मिस नहीं करती हैं। यहां तक कि जब हेटमायर भारत के खिलाफ खेल रहे थे तो वह सुबह 4 बजे उठकर टीवी पर मैच को एन्जॉय करती थीं। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज का मैच 1:30 बजे से मैच खेला जाता था, उस दौरान गयाना में सुबह के 4 बज रहे होते थे लेकिन निरवानी हेटमायर को देखने के लिए सुबह-सुबह टीवी खोलकर बैठ जाती थीं।

 

View this post on Instagram

 

My love asked me to marry him on Christmas Day and I said yes!!! I love you baby

A post shared by Nirvani Umrao (@tequila_goddess_nu) on

हालांकि, आईपीएल का पिछला सीजन उनके लिए अच्छा नहीं रहा था, लेकिन विंडीज की ओर से खेलते हुए उन्होंने भारत के खिलाफ हर बार रन बनाए हैं। पिछले सीजन विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम ने उन्हें 4 करोड़ 20 लाख में खरीदा था। आईपीएल 2019 में खेले गए 5 मैचों में उनके बल्ले से सिर्फ 90 रन ही निकले थे। जिसके बाद रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें रिलीज कर दिया। इस साल हुए ऑक्शन में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 7 करोड़ 75 लाख में खरीदकर अपने साथ जोड़ा है।

ऑक्शन में हेटमायर को लेकर राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खरीदने की होड़ लगी। जिसे बाद दिल्ली ने 7.75 करोड़ देकर जीतने में कामयाब रही। शिमरोन हेटमायर भी पुराने प्रदर्शन को भुलाकर अपनी नई फ्रेंचाइजी के लिए रन बनाना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Perth Scorchers vs Sydney Sixers Playing 11, PRS vs SYS LIVE Score Updates: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं मार्श और टर्नर, इन खिलाड़ियों को भी दिखाना होगा दम
2 VIDEO: महज 40 मिनट के भीतर ही ऐसा कर सौरव गांगुली ने जीत लिया था सकलैन मुश्ताक का दिल
3 DD vs SRH: टीम इंडिया में वापसी करते ही चला ‘गब्बर’ का बल्ला, जड़ दिए नाबाद 137 रन
ये पढ़ा क्या?
X