ताज़ा खबर
 

बीयर के साथ जीत सेलिब्रेट करते दिखे धवन-विजय, होगा राहुल-बिन्‍नी जैसा हाल?

Ind vs Eng, India vs England 3rd Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथहैम्पटन में 30 अगस्त से खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम की कोशिश बचे हुए दो मैचों में भी जीत दर्ज करने की होगी। ट्रेंट ब्रिज में मिली शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मुरली विजय ने कुछ अलग अंदाज में जीत का जश्न मनाया

शिखर धवन और मुरली विजय।

Ind vs Eng, India vs England 3rd Test Match: भारत ने ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 203 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ अपना खाता खोलते हुए भारत ने स्कोर 1-2 कर लिया है। दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच और खेले जाने हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथहैम्पटन में 30 अगस्त से खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम की कोशिश बचे हुए दो मैचों में भी जीत दर्ज करने की होगी। ट्रेंट ब्रिज में मिली शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मुरली विजय ने कुछ अलग अंदाज में जीत का जश्न मनाया। दरअसल, शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में धवन विजय के साथ बीयर की बोतल पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही धवन ने कैप्शन में लिखा, ”शानदार जीत के बाद जश्न। बता दें कि इससे पहले साल 2016 में भारतीय खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज़ के दौरे पर भी कुछ इस तरह की तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद इन तस्वीरों पर आपत्ति जताते हुए बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को ऐसे पोस्ट दोबारा न डालने की हिदायत दी थी।

चेतेश्वर पुजारा, शिखर धवन और विराट कोहली। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

आपको बता दें कि बीसीसीआई जिस फोटो को लेकर आपत्ति जताई थी उसमें क्रिकेटर लोकेश राहुल, उमेश यादव, स्टुअर्ट बिन्नी और मैनेजमेंट मेंबर थे और उस तस्वीर में लोकेश राहुल हाथ में बीयर की बोतल थी। ऐसे में शिखर धवन और मुरली विजय को भी बीसीसीआई की आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि मुरली विजय पहले दो मैचों में फ्लॉप रहे थे, जिसके बाद बाकी के बचे दो मैचों के लिए उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

वहीं दूसरे मैच में टीम से ड्रॉप होने वाले शिखर धवन ने तीसरे मैच में अच्छी वापसी की। धवन ने पहली पारी में 35 तो वहीं दूसरी पारी में 44 रन बनाए। धवन की इन पारियों की बदौलत भारतीय टीम को एक मजबूत शुरुआत मिली। वहीं कुलदीप यादव को लॉर्डस में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में अंतिम-11 में चुना गया था लेकिन वो प्रभावित नहीं कर पाए थे। इसके बाद उन्हें बाकी के मैचों के लिए टीम से बाहर कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App