ताज़ा खबर
 

अजिंक्य रहाणे ने सोशल मीडिया पर फैंस से पूछा सवाल, शिखर धवन ने कर दिया ट्रोल

गुरुवार को रहाणे ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर डाली उस में वे टीवी में कुछ देख रहे हैं। रहाणे की इस तस्वीर पर दिल्ली कैपिटल्स के खब्बू सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है।

अजिंक्य रहाणे ने सोशल मीडिया पर टीवी देखते हुए तस्वीर शेयर की। (pc- Ajinkya rahane’s instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 12वां संस्करण पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा नहीं रहा। राजस्थान के पूर्व कप्तान अजिंक्य रहाणे लीग की शुरुआत में फॉर्म से जूझते नजर आए। हालांकि लीग के आखिरी वक़्त में कप्तानी छोड़ने के बाद उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और राजस्थान प्लेऑफ की दौड़ में पिछड़ गया था। आईपीएल के बाद रहाणे इंग्लैंड में काउंटी खेलने जाएंगे। काउंटी से पहले रहाणे कुछ दिन अपने परिवार के साथ वक़्त गुजर रहे हैं। इस दौरान उन्हें कभी आम रस बनाते देखा गया तो कभी संगीत सुनते। गुरुवार को रहाणे ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर डाली उस में वे टीवी में कुछ देख रहे हैं। रहाणे की इस तस्वीर पर दिल्ली कैपिटल्स के खब्बू सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है।

रहाणे ने टीवी देखते हुए तस्वीर शेयर की और लिखा “कोई गैस कर सकता हैं में इस वक्त क्या देख रहा हूं?” इसपर धवन ने कमेंट कर लिखा “टीवी और क्या।” धवन के अलावा कुछ यूजर्स ने भी उन्हें ट्रोल किया। एक ने लिखा “विश्वकप में जगह बनाने के 100 तरीके।” एक ने लिखा “आप क्या देख रहे हो ये तो नहीं पता लेकिन हम आपको देख रहे हैं।” एक ने लिखा “दिल्ली और राजस्थान का मैच जिसमें अपने टॉस जीतकर बल्लेबाजी की और हार गए।” बता दें रहाणे ने इस आईपीएल सीजन में राजस्थान के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। रहाणे ने 14 मैचों की 13 परियों में 32.75 के औसत से 393 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 137.89 का रहा। रहाणे ने इस सीजन एक शतक भी लगाया।

बता दें पिछला एक साल रहाणे के लिए अच्छा नहीं रहा। वनडे टीम से बाहर होने के बाद रहाणे टीम में वापसी नहीं कर पाए जिसकी वजह से उन्हें इस बार विश्वकप में भी जगह नहीं मिली। टेस्ट में भी वे कुछ खास नहीं कर पाए। 2018 में उन्होंने 12 टेस्ट मैच खेले जिसमें 30.66 के औसत से उन्होंने 644 रन बनाए। इस दौरान रहाणे एक भी शतक नहीं लगा पाए। अब रहाणे काउंटी क्लब हैम्पशायर से जुड़ेंगे। रहाणे दक्षिण अफ्रीका के एडेन मारक्रम की जगह लेंगे जो विश्व कप से पहले अपनी राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे। 30 वर्षीय रहाणे काउंटी क्लब हैम्पशायर से जुड़ने वाले पहले भारतीय हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CSK vs DC, IPL 2019 Qualifier 2: धवन-पंत, धोनी सहित इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजरें, CSK को मिल सकता है ये बड़ा फायदा
2 CSK vs DC Updates: चेन्नई ने टॉस जीता, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
3 महज एक रन बनाने में पाकिस्तान महिला टीम ने गंवा दिए पांच विकेट, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या...
X