ताज़ा खबर
 

‘रहाणे को कब्ज हो गया था क्या’, अजिंक्य की तस्वीर पर शिखर धवन ने लिए मजे

India vs Bangladesh, 3rd T20: शिखर धवन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मजाक करते रहते हैं, गब्बर कई बार रोहित शर्मा को उनकी तस्वीरों पर ट्रोल कर चुके हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: November 9, 2019 6:06 PM
चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और मयंक अग्रवाल। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

IND vs BAN, 3rd T20I, Bangladesh tour of India, 2019: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का फॉर्म इन दिनों उनका साथ नहीं दे रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ शुरुआती दो मुकाबलों में धवन बड़े स्कोर बनाने से चूक गए। हालांकि, दोनों ही पारियों में धवन ने शुरुआत अच्छी किया, लेकिन वह उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सकें। मैदान पर शिखर धवन का फॉर्म ऑन-ऑफ भले ही होता रहा हो, लेकिन मैदान से बाहर वह हमेशा मस्ती भरे मूड में ही दिखाई पड़ते हैं। धवन अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस का एंटरटेनमेंट करते रहते हैं। भारतीय टीम के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में पुजारा के साथ टेस्ट के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी मौजूद थे।

इस तस्वीर में ये तीनों ही किसी होटल में डिनर करते नजर दिखाई पड़ रहे हैं। पुजारा ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारी मुस्कान ये बता रही है कि खाना कितना शानदार था। पुजारा के इस तस्वीर पर शिखर धवन ने फनी अंदाज में कमेंट किया। धवन ने लिखा, ‘भाई तेरी तो बढिया है, अजिंक्य को कब्ज हो गया था क्या’। शिखर धवन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मजाक करते रहते हैं, गब्बर कई बार रोहित शर्मा को उनकी तस्वीरों पर ट्रोल कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

Our smile says how good the food was @ajinkyarahane @mayankagarawal

A post shared by Cheteshwar Pujara (@cheteshwar_pujara) on

इससे पहले धवन ने अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 के उनके किरदार ‘बाला’ का नकल किया था। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह अक्षय की तरह चीजों को भुलते दिखाई पड़ रहे हैं। इस वीडियो में शिखर धवन के साथ खलील अहम और युजवेंद्र चहल उनका साथ दे रहे हैं।

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का अंतिम मुकाबला रविवार को खेला जाना है। भारतीय टीम जीत की दावेदार होगी, लेकिन बांग्लादेश ने जिस तरीके का प्रदर्शन अब तक किया है वो काबिले तारीफ है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में किसी तरह की गलती नहीं दोहराना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs BAN: लगातार फ्लॉप हो रहे ऋषभ को मिला कप्तान रोहित का साथ, कहा- पंत जो करना चाहता है करने दीजिये
2 IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम मैच में पड़ेगा बारिश का असर? जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल
3 IND vs BAN: फाइनल मैच में चला रोहित शर्मा का बल्ला तो बन जाएगा ये बड़ा रिकॉर्ड, अब तक कोई भारतीय नहीं कर पाया ऐसा