ताज़ा खबर
 

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन ने बना लिया प्‍लान, रिटायरमेंट के बाद करेंगे ये काम

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि वह खेल से संन्यास लेने के बाद पारिवारिक व्यवसाय से जुडे़ंगे।

Author कोलकाता | April 16, 2018 6:04 PM
शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि वह खेल से संन्यास लेने के बाद पारिवारिक व्यवसाय से जुडे़ंगे। धवन ने एक समारोह में प्रायोजक संवाददाताओं से कहा, “मैं व्यापार कर रहा होता। एक बार क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मैं व्यापार करुंगा।” समारोह में मौजूद श्रीलंका के पूर्व स्पिन गेंदबाज और इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन ने कहा कि उनके समय में गेंदबाजी करना आसान होता था क्योंकि तब खेल बल्लेबाजों के ज्यादा पक्ष में नहीं था।

मुरलीधरन ने कहा, “अब खेल विभिन्न तरीकों से आगे बढ़ चुका है। जिस तरह से बल्लेबाज बल्लेबाजी करता है, उसके सामने गेंदबाजी करना आसान नहीं है। हमने अधिक टी-20 नहीं खेला और टेस्ट क्रिकेट में हव आज की तरह छक्के नहीं मारते। हमारे समय में गेंदबाजी करना आसान था।”

मुरलीधरन ने माना कि 1996 विश्वकप जीतना उनके करियर का सबसे बड़ा क्षण था। मुरली ने आगे कहा, “1996 विश्व कप की जीत को मैं श्रीलंका क्रिकेट की सबसे उपलब्धि मानता हूं। सनराइजर्स के लिए 2016 की आईपीएल ट्रॉफी सबसे बड़ी थी।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Black
    ₹ 60999 MRP ₹ 70180 -13%
    ₹7500 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App