ताज़ा खबर
 

VIDEO: किरोन पोलार्ड के साथ कुछ इस तरह मस्ती करते नजर आए शिखर धवन और श्रेयस अय्यर

West Indies vs India, 2nd ODI: भारत और विंडीज के खिलाड़ी आईपीएल में काफी सालों से एक साथ खेलते रहे हैं। यही वजह है कि इन खिलाड़ियों की बॉन्डिंग कमाल की है।

Author नई दिल्ली | August 13, 2019 3:41 PM
शिखऱ धवन, मयंक अग्रवाल और किरोन पोलार्ड। (फोटो सोर्स- धवन/इंस्टाग्राम स्टोरी)

India tour of West Indies, 2019: वेस्‍टइंडीज दौरे पर भारतीय खिलाड़ी इन दिनों जमकर मस्ती कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने के बाद भारत के पास वनडे श्रृंखला अपने नाम करने का मौका होगा। मैदान पर अपना जलवा बिखरने के बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी बाहर जाकर मौजमस्‍ती करते नजर आए। भारतीय खिलाड़ियों का साथ देने के लिए वेस्टइंडीज के प्लेयर्स भी उनके साथ बाहर घूमते दिखाई पड़े। दरअसल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, खलील अहम, निकोलस पूरन और किरोन पोलार्ड की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटौर रही है। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मयंक अग्रवाल के साथ पानी में कूदते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद ये सभी खिलाड़ी एक-दूसरे पर पानी उछालते हुए भी नजर आए। वहीं श्रेयस अय्यर पहाड़ से एक रस्सी पकड़कर टार्जन की तरह पानी के उपर से गुजर रहे हैं।

भारत और विंडीज के खिलाड़ी आईपीएल में काफी सालों से एक साथ खेलते रहे हैं। यही वजह है कि इन खिलाड़ियों की बॉन्डिंग कमाल की है। इस दौरान खलील अहमद किरोन पोलार्ड के सामने फिल्म ‘गली बॉय’ का मशहूर गाना अपना टाइम आएगा के बोल पर डांस करते भी नजर आए। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी वनडे मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल के करियर का यह आखिरी वनडे मैच होगा।

 

View this post on Instagram

 

You can’t tell me I ain’t fly!

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

भारतीय टीम के लिए शिखर धवन, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत इस वनडे सीरीज में अब तक कुछ खास असर नहीं छोड़ सके हैं। ऐसे में इन तीनों ही खिलाड़ियों की कोशिश आखिरी वनडे में बल्ले से टीम के लिए कुछ रन निकालने की होगी। खासतौर पर शिखर धवन के लिए रन बनाना बेहद जरूरी है। धवन का बल्ला टी-20 सीरीज के दौरान भी खामोश रहा था।

 

View this post on Instagram

 

Open water, the greenery and fresh air = bliss. 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories