ताज़ा खबर
 

‘गब्बर’ ने युवा पृथ्वी को गिफ्ट किया बल्ला, शॉ ने सात छक्कों की मदद से जड़ दिए ताबड़तोड़ 53 रन

Mumbai Premier League 2019: बांद्रा ब्लास्टर्स के खिलाफ पृथ्वी शॉ मैदान पर शिखर धवन द्वारा दिए गए बल्ले के साथ उतरे। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पैंथर्स को शॉ ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई।

पृथ्वी शॉ। (आईपीएल फोटो)

Shikhar Dhawan and Prithvi Shaw: भारतीय टीम के युवा टेस्ट बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए खेलते हैं। दिल्ली कैपिटल्स की ओर इस सीजन आईपीएल में शिखऱ धवन और पृथ्वी शॉ ने सभी मैचों में ओपनिंग की। दोनों ही बल्लेबाज दिल्ली को कुछ मैचों में ताबड़तोड़ शुरुआत देने में भी कामयाब रहे। केकेआर के खिलाफ सिर्फ एक रन से पृथ्वी अपना पहला आईपीएल शतक जड़ने से भी चूक गए। हालांकि, टीम के कोच रिकी पोंटिंग और सलाहकार पूर्व भारतीय कप्तान पृथ्वी के प्रदर्शन से खुश नजर आए। वहीं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी कई मौकों पर शॉ की तारीफ की। इतना ही नहीं धवन शॉ के प्रदर्शन से खुश होकर उन्हें एक बल्ला भी गिफ्ट किया। इस बल्ले पर पृथ्वी के लिए एक खास संदेश भी लिखा था। धवन ने जो बल्ला शॉ को गिफ्ट किया, उस पर लिखा था, ‘तुम एक दिन लेंजेंग बनोगे।’

मौजूदा समय में पृथ्वी शॉ मुंबई टी20 लीग का दूसरा सीजन खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में शॉ नॉर्थ मुंबई पैंथर्स टीम के लिए खेल रहे हैं। बांद्रा ब्लास्टर्स के खिलाफ पृथ्वी शॉ मैदान पर शिखर धवन द्वारा दिए गए बल्ले के साथ उतरे। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पैंथर्स को शॉ ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई। पृथ्वी शॉ और विक्रांत ने पहले विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी निभाई। पृथ्वी 31 गेंदों में 53 रन बनाकर सुजीत नायक की गेंद पर बोल्ड हो गए।

अपनी पारी के दौरान पथ्वी शॉ ने दो चौके और सात छक्के भी लगाए। पिछले साल पहले ही टेस्ट में शतक लगाकर पृथ्वी चर्चाओं में आ गए थे। पृथ्वी शॉ अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट के कई दिग्गजों को प्रभावित कर चुके हैं। पृथ्वी आने वाले समय में भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी के रूप में देखे जा रहे हैं। ऐसे में पृथ्वी मिलने वाले हर मौके पर अपने खेल को और मजबूत करना चाहेंगे।

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X