ताज़ा खबर
 

शिखर धवन ने चोट के बावजूद बल्ले से किया ‘बॉटल कैप चैलेंज’

धवन को पूर्व भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने ‘बॉटलकैपचैलेंज’ के लिए नामित किया जिसके बाद इस बल्लेबाज ने बल्ला पकड़ा। धवन के अलावा युवराज ने ब्रायन लारा, क्रिस गेल और सचिन तेंदुलकर को भी यह चुनौती दी।

ICC Cricket World Cup 2019: कंगारू टीम के खिलाफ धवन को पूर्व भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने ‘बॉटलकैपचैलेंज’ के लिए नामित किया जिसके बाद इस बल्लेबाज ने बल्ला पकड़ा। (फोटो: @BCCI/टि्वटर)नौ जून, 2019 को शिखर ने शानदार शतक जमाया था। (फोटो: @BCCI/टि्वटर)

dhawan bottlecap challenge: इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘बॉटलकैपचैलेंज’ नाम का एक ट्रैंड चल रहा है। जहां लोग अलग-अलग तरीके से बोतल के ढक्कन खोल उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ये चलेंगे लिया। धवन ने पिछले महीने विश्व कप के दौरान अंगूठे में लगी चोट के बाद पहली बार बल्ला पकड़ा लेकिन वह अब भी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं।

धवन को पूर्व भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने ‘बॉटलकैपचैलेंज’ के लिए नामित किया जिसके बाद इस बल्लेबाज ने बल्ला पकड़ा। धवन के अलावा युवराज ने ब्रायन लारा, क्रिस गेल और सचिन तेंदुलकर को भी यह चुनौती दी। धवन ने क्लीप ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘युवी पाजी, यह मेरा ‘बॉटलकैपचैलेंज’ है। चोट के बाद मैं पहली बार बल्ला पकड़ रहा हूं। वापसी करना अच्छा लग रहा है।’’

‘बॉटलकैपचैलेंज’ इस समय सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें चुनौती दिये जाने वाले को बोतल का ढक्कन हाथ लगाये बिना खोलना होता है। कई जानी मानी हस्तियों ने इसमें हिस्सा लिया है जिसमें क्रिकेटर भी शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Glamorgan vs Somerset Playing 11, Dream11 Team Prediction: कॉलिन इनग्राम और फखर ज़मान पर रहेंगी नज़र, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका
2 10 साल बाद पाकिस्तान की जमीन पर खेला जाएगा टेस्ट, श्रीलंका फिर करेगी दौरा
3 इंग्लैंड को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले ट्रेवर बेलिस बने सनराइजर्स हैदराबाद के कोच, केकेआर को भी बना चुके हैं दो बार खिताब